Home / Bollywood / Zwigato Trailer : रेटिंग के फेर में फंसे डिलीवरी राइडर के रोल में हैं कॉमेडियन, लोगों को पसंद आ रहा है कपिल शर्मा की फिल्म

Zwigato Trailer : रेटिंग के फेर में फंसे डिलीवरी राइडर के रोल में हैं कॉमेडियन, लोगों को पसंद आ रहा है कपिल शर्मा की फिल्म

कपिल शर्मा भारतीय कॉमेडियन, अभिनेता, टीवी एंकर और गायक हैं। कपिल फोर्ब्स इंडिया सेलिब्रिटी लिस्‍ट में टॉप 100 में जगह बना चुके हैं। उन्हें एंटरटेनमेंट कैटेगरी में सीएनएन आईबीएन इंडियन आफ द ईयर 2013 भी घोषित किया जा चुका है। वे इस समय सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाले ‘द कपिल शर्मा शो’ को होस्ट कर रहे हैं।

कपिल शर्मा की फिल्म

कपिल शर्मा और शाहाना गोस्वामी स्टारर नंदिता दास की फिल्म ज़्विगाटो का नया ट्रेलर लॉन्च हो गया है. फिल्म की कहानी एक डिलीवरी राइडर और उसके परिवार के इर्द गिर्द घुमती है. वह काफी मेहनत से अपना काम करता है. कई बार वह काफी निराशा और हताशा का सामना करता है, क्योंकि ऑर्डर्स कैंसेल कर दिया जाता है. वह अपने काम को बेहतरी से करता है और रेटिंग और इंसेंटिव के चक्कर में फंस जाता है. हालांकि यहां उसकी मेहनत कोई देखने और सराहने वाला नहीं है.

साधारण से परिवार में किरदार निभाते हुए दिखे कपिल शर्मा

Zwigato में कपिल एक साधारण से परिवार में किरदार निभाते हुए दिख रहे हैं. वह एक डिलीवरी बॉय की भूमिका में दिख रहे हैं, जो दिनभर काम करके अपने परिवार का पेट भरता है. फिल्म में कपिल की पत्नी और 2 बच्चे हैं. फिल्म काफी गंभीर लग रही है. जिसमें वह अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

यूजर ने फिल्म के ट्रेलर पर कमेंट किया

Zwigato को टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में दिखाया गया, जहां फिल्म को सकारात्मक समीक्षा मिली. एक यूजर ने फिल्म के ट्रेलर पर कमेंट किया, “ज़्विगाटो ने झारखंड में एक फूड कूरियर के जीवन को दिखा कर देश में चल रहे वर्ग संघर्ष को मार्मिक ढंग से दिखाया है. एक अन्य यूजर ने लिखा, बधाई हो, नंदिता दास!” एक अन्य ने ट्वीट किया, यह एक महत्वपूर्ण फिल्म है.नंदिता ने बताया था कि उन्होंने अपनी फिल्म में लीड रोल के लिए कॉमेडियन कपिल शर्मा को क्यों चुना, “ एक दिन मेरी स्क्रीन पर पॉप अप कपिल शर्मा आया! मैंने उनका शो नहीं देखा था, लेकिन मैं उन्हें पूरी तरह से ‘आम आदमी’ का प्रतिनिधित्व करते हुए देख सकती थी.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *