Breaking News
Home / Bollywood / ज़रीन खान लायीं बॉलीवुड का कड़वा सच सबके सामने, बोलीं एक्टिंग सिखाने के बहाने मेरे साथ ….

ज़रीन खान लायीं बॉलीवुड का कड़वा सच सबके सामने, बोलीं एक्टिंग सिखाने के बहाने मेरे साथ ….

ज़रीन खान को तो सभी जानते हैं. इस अभिनेत्री ने अपनी डेब्यू फिल्म सलमान खान के साथ की थी जिसका नाम था वीर. जब ज़रीन बॉलीवुड में नयी नयी आयीं थी तो हर जगह उन्ही की बातें होती थी. एक तरह से ज़रीन आते ही काफी पॉपुलर हो गयीं थी. पहला तो इसका कारण था की उनकी पहली ही फिल्म बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान के साथ थी और दूसरा सब उन्हें कटरीना कैफ की हमशक्ल भी बोलते थे. एक तरह से उनके चेहरे ने उन्हें ज़्यादा लोकप्रियता दिलवा दी थी. इसके बाद ज़रीन को कई फिल्में ऑफर हुई और उनके कुछ सुपर हिट भी रहीं. लेकिन ज़रीन ने बॉलीवुड को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है , जिसने सबको चौंका कर रख दिया है. आइये जानते हैं क्या है ज़रीन का कहना.

ज़रीन खान

खोल दी है ज़रीन खान ने बॉलीवुड की पोल, बोलीं एक्टिंग सिखाने के बहाने….

बॉलीवुड में अपना करियर बनाना हर किसी के लिए आसान नहीं रहा है. हाँ कुछ अभिनेता अभिनेत्रियां हैं जिन्हें बिना किसी संघर्ष के सब मिल गया , लेकिन ज़यादातर जिनका बॉलीवुड में पहले से कोई लिंक नहीं है उनको काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. ऐसे में बहुत सी अभिनेत्री बनने की चाह लेकर आयी लड़कियां वापिस लौट गयीं और जिन्होंने अंदर आने की थोड़ी हिम्मत की उन्हें काफी कुछ सहना पड़ा है. ऐसे में इस बात का खुलासा ज़्यादा तब हुआ जब मी टू मूवमेंट चला. कई अभिनेत्रियों ने इस मूवमेंट के दौरान अपना दुःख ज़ाहिर किया की उन्हें कितना कुछ सहना पड़ा. ऐसा ही चौंका देने वाला बयान अब ज़रीन का भी सामने आया है. आइये देखते हैं क्या है उनका कहना.

ज़रीन खान

बताया ज़रीन ने क्या क्या हुआ उनके साथ शुरूआती दिनों में

आपको बता दे की ज़रीन खान ने एक चौंकाने वाला स्टेटमेंट सबके सामने दिया है. हालाँकि ज़रीन ने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन अपने इस स्टेटमेंट के बाद से ज़रीन पूरी तरह से सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. ज़रीन ने बताया की कैसे उनके शुरूआती दिनों में एक्टिंग सिखाने के बहाने उनके साथ गलत काम किये जाते थे. उन्होने बताया की कैसे रोमांटिक सीन की प्रैक्टिस करवाने के बहाने वो गलत चीज़ों का शिकार हुई हैं.

ज़रीन खान

ज़रीन ने अपने जीवन में बहुत कुछ सहा है. हालाँकि वो खुलकर अपना दुःख बयां न कर सकी , लेकिन जितना उन्होंने बताया उनका दुःख उनकी बातों से साफ़ झलक रहा था की उन्हें कितना कुछ सहना पड़ा है. आपने देखा होगा की काफी समय से ज़रीन फिल्मों में भी कम दिखाई देती हैं. उनके साथ जितना कुछ हुआ है उसके बाद से ज़रीन ने फ़िल्मी दुनिया से दूरी सी बना ली है.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद. और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.