Breaking News
Home / Bollywood / युवराज सिंह और हेज़ल कीच ने अपने बच्चे का स्वागत किया

युवराज सिंह और हेज़ल कीच ने अपने बच्चे का स्वागत किया

युवराज सिंह, भारत के जाने माने अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेटर है. देश का हर वो इन्सान जो क्रिकेट से प्यार करता है वह युवराज सिंह को जानता है साथ ही वे लोग जो क्रिकेट नहीं देखते वे भी युवराज सिंह को अच्छी तरह जानते है. ये एक बहुत ही बड़े क्रिकेटर है जोकि अपनी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है. युवराज बाएँ हाथ से बल्लेबाजी करते है. इन्होंने ICC वर्ल्ड कप 2007 में इंग्लैंड के खिलाफ 6 बोलों में 6 छक्के लगा कर रिकॉर्ड तोड़ दिया. युवराज सिंह बहुत अच्छे क्रिकेट के खिलाड़ी है, इन्होंने अपने कैरियर में बहुत से रिकॉर्ड बनाये, इसलिए सन 2012 में युवराज सिंह को भारत के “राष्ट्रपति श्री प्रणव मुखर्जी” द्वारा भारत के दूसरे सबसे बड़े खेल अवार्ड “अर्जुन अवार्ड” से नवाजा गया. साथ ही इन्हें सन 2014 में “पदम्श्री अवार्ड” से भी पुरस्कृत किया गया. अपनी जिन्दगी में युवराज ने बहुत से उतार चढ़ाव भी देखे, किन्तु सब से लड़ते हुए वे इस मुकाम तक पहुँचे.

हेजल जब भारत आईं

इंग्लैंड के एसेक्स में पैदा हुईं हेजल जब भारत आईं तो वह 18 साल की थीं। उन्हें यहां पर जब मॉडलिंग का ऑफर मिला| तो उन्होंने यहीं पर रुकने और काम करने का फैसला किया।हेजल पहली बार सलमान खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म बॉडीगार्ड में नजर आईं। हालांकि उन्हें उनका पहला बड़ा रोल तमिल फिल्म बिल्ला (2007) में मिलाहेजल ने रिएलिटी शो बिग बॉस के 7वें सीजन में भाग लिया था, हालांकि उन्हें पहले ही हफ्ते में वोट आउट कर दिया गया। इसके बाद वह टीवी शो ‘झलक दिखला जा’ के 6वें सीजन और ‘कॉमेडी सर्कस’ के सेट पर सेलेब्रिटी गेस्ट के तौर पर नजर आईं।

पहले बच्चे का स्वागत किया

पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह और पत्नी हेज़ल कीच ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया.स्टार कपल ने बेटे के पैदा होने की ये गुड न्यूज़ शेयर करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया और मीडिया से उनकी निजता का सम्मान करने का भी अनुरोध किया.युवराज और हेजल ने अभी तक अपने बच्चे की तस्वीर और नाम शेयर नहीं किया है जिसका सभी को काफी बेसब्री से इंतजार है.

युवराज सिंह और हेजल कीच ने ये गुड न्यूज़ शेयर करते हुए लिखा-

“हमारे सभी प्रशंसकों, परिवार और दोस्तों के लिए, हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि आज भगवान ने हमें एक बच्चे का आशीर्वाद दिया है.हम इस आशीर्वाद के लिए भगवान को धन्यवाद देते हैं और चाहते हैं कि आप हमारी गोपनीयता का सम्मान करें क्योंकि हम दुनिया में छोटे का स्वागत करते हैं.प्यार, हेज़ल और युवराज.गुड न्यूज़ शेयर करते ही कमेंट बॉक्स में बधाईयों का सिलसिला शुरू हो गया. क्रिकेटर्स के साथ-साथ कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी इस जोड़े को शुभकामनाएं दीं.आयुष्मान खुराना ने जहां कमेंट सेक्शन में एक दिल का इमोजी बनाया,वहीं बिपाशा बसु ने लिखा, ‘बधाई हो’

About kavya Swaroop

Leave a Reply

Your email address will not be published.