Breaking News
Home / Bollywood / 21 की उम्र में पानी में लगाई आग, पहले नहीं देखा होगा संजय कपूर की बेटी का ऐसा अवतार

21 की उम्र में पानी में लगाई आग, पहले नहीं देखा होगा संजय कपूर की बेटी का ऐसा अवतार

शनाया कपूर संजय कपूर की बेटी हैं । वह बहुत ही खूबसूरत और बेहद प्रतिभाशाली लड़की है। शनाया बॉलीवुड में बतौर हीरोइन एंट्री करना चाहती हैं, लेकिन वह अपनी पढ़ाई में बिजी हैं। वह सोशल मीडिया पर हमेशा अपने फिगर को लेकर ट्रेंड करती रहती हैं।एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की लाडली शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) उन स्टार किड्स की लिस्ट में शुमार हैं, जिन्होंने डेब्यू करने से पहले ही एक लंबी फैन फॉलोइंग हासिल कर ली है. हालांकि वह अब जल्द ही बॉलीवुड में एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. लोग उनकी एक झलक के दिवाने रहते हैं.

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं शनाया

शनाया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और लगातार फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. लोग उनकी एक झलक के दिवाने रहते हैं. हालांकि इन दिनों वह अपने बोल्ड लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अब एक्ट्रेस एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण चर्चा में हैं.

शनाया ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

शनाया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इसमें उन्हें ब्लू कलर की बिकिनी पहने देखा जा सकता है. शनाया ने एक बार फिर से बोल्डनेस की हदें तोड़ते हुए इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. फोटो में वह अपनी टोंड फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं|शनाया ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया है. यहां उन्होंने बालों को ओपन रखा है. इसके साथ एक्ट्रेस ने ईयररिंग्स कैरी किए हैं. पोस्ट शेयर करते हुए शनाया ने कैप्शन में लिखा, ‘Guess What My Favourite Colour Is’. इन दौरान वह अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करती बेहद हसीन लग रही हैं.

उनकी अदाओं ने सभी को दीवाना कर दिया है.एक्ट्रेस इन फोटोज में बेहद हॉट दिख रही हैं. कुछ ही घंटों में उनकी इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो लगातार बढ़ते जा रहे हैं.

करण जौहर कर रहे हैं शनाया को लॉन्च

फदूसरी ओर शनाया के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर बॉलीवुड में अपना करियर शुरू कर चुकी हैं. हाल ही में करण जौहर नेअपनी अगली फिल्म ‘बेधड़क’ का ऐलान करते हुए इसमें शनाया लीड एक्ट्रेस के तौर पर लॉन्च किया है.

About kavya Swaroop

Leave a Reply

Your email address will not be published.