Breaking News
Home / Bollywood / ज्यादा स्टाइलिश बनना पड़ गया भारी, बार-बार कपड़े संभालती रही यामी गौतम, वीडियो

ज्यादा स्टाइलिश बनना पड़ गया भारी, बार-बार कपड़े संभालती रही यामी गौतम, वीडियो

यामी गौतम का यूट्यूब पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस हल्के पीले रंग का पैंट सूट पहने दिख रही है, एक्ट्रेस ने पैंट के साथ जैकेट पहनी हुई है।

New Delhi, Feb 24 : बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम की हाल ही में फिल्म रिलीज हुई है, फिल्म में एक्ट्रेस का किरदार लोगों को खूब पसंद आया, यामी बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक स्टाइल डीवा भी हैं, उनके लुक आये दिन इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं, हालांकि स्टाइलिश बनना भी कभी-कभार भारी पड़ जाता है, ऐसा ही हुआ जब उन्होने जैकेट पहनी और उसकी जिप खुली रखी।

जैकेट से परेशान दिखी यामी

यामी गौतम का यूट्यूब पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस हल्के पीले रंग का पैंट सूट पहने दिख रही है, एक्ट्रेस ने पैंट के साथ जैकेट पहनी हुई है, जिसकी जिप खुली हुई है, इसी खुली जिप की वजह से वो बार-बार

Yami Gautam on her keratosis pilaris skin condition: Found the courage to accept my 'flaws' wholeheartedly - The Hindu

परेशान होती दिखी, यामी कैमरे के सामने ही बार-बार अपनी जैकेट के साथ मशक्कत करती दिखी, वो बार-बार अपनी जैकेट को बंद कर रही थी।

पिछले साल शादी

यामी गौतम ने पिछले साल उरी के निर्देशक के साथ शादी की थी, एक्ट्रेस ने आदित्य धर के साथ 4 जून को गुपचुप शादी की थी, एक्ट्रेस ने अपनी प्रेम कहानी के बारे में बताया था कि 2019 उरी फिल्म के प्रमोशन के दौरान हम दोनों

Yami Gautam, husband Aditya Dhar are all smiles in Diwali post

की बातचीत शुरु हुई, फिर दोनों अच्छे दोस्त बने, यामी ने बताया कि उनका पहली नजर वाला प्यार नहीं था, पहले हम एक अच्छे दोस्त थे, फिर धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई।

वर्कफ्रंट

यामी के वर्कफ्रंट की बात करें, तो आने वाले दिनों में वो कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं, जिसमें दसवीं, ओएमजी

Yami Gautam Shares Unedited Pics; Reveals Her Skin Condition - Movie News

2 जैसी बड़ी फिल्में है, फिल्म दसवीं में यामी जहां अभिषेक बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी, वहीं ओएमजी 2 में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी।

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.