Home / Bollywood / क्या स्त्री 2 में साथ नजर आएंगे वरुण, कृति, श्रद्धा और राजकुमार? फिल्म का ट्रेलर हो गया है रिलीज

क्या स्त्री 2 में साथ नजर आएंगे वरुण, कृति, श्रद्धा और राजकुमार? फिल्म का ट्रेलर हो गया है रिलीज

राजकुमार राव द्वारा स्त्री 2 की पुष्टि करने के महीनों बाद, श्रद्धा कपूर ने भी एक नए वीडियो में फिल्म की पुष्टि की है। दिनेश विजन द्वारा निर्मित, स्त्री 2 2018 की फिल्म का अनुवर्ती है जो उनके हॉरर कॉमेडी ब्रह्मांड का हिस्सा थी। भेदिया गीत ठुमकेश्वरी में श्रद्धा की उपस्थिति ने अब स्त्री का भेदिया के साथ संबंध स्थापित कर दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो वरुण धवन की भेड़िया का भी स्त्री 2 में एक कैमियो होगा।

जल्दी ही आएगा फिल्म स्त्री 2

अमर कौशिक ने 2018 में अपनी हॉरर कॉमेडी स्त्री के साथ एक नया चलन स्थापित किया, क्योंकि फिल्म निर्माताओं ने उसके बाद समान प्रारूपों के साथ उसी शैली को आजमाने का फैसला किया। जबकि स्त्री के सीक्वल को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही थीं, लेकिन अब तक कुछ भी सामने नहीं आया है। फिर भी, एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, अमर कौशिक, जो वरुण धवन की भेड़िया में व्यस्त हैं, ने स्ट्री 2 की स्क्रिप्ट को लॉक कर दिया है। पहली फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे और एक ब्लॉकबस्टर के रूप में उभरी थी। स्ट्री 2 उन्हें फिर से एक साथ देखेगी।

आराम से बन रही थी ये फिल्म

एक रिपोर्ट के अनुसार, अमर और उनके लेखकों की टीम पिछले कुछ समय से स्ट्री 2 की स्क्रिप्ट पर काम कर रही है, और आखिरकार वे एक ऐसे विषय पर सहमत हो गए हैं जो पहले भाग की विरासत को आगे बढ़ाता है। “वे सभी उम्मीदों से अच्छी तरह वाकिफ हैं और इसलिए, सीक्वल बनाने के लिए हर तरफ से दबाव के बावजूद, स्त्री 2 को बनाने की कोई जल्दी नहीं थी।” एक सूत्र ने बताया, “स्क्रिप्ट को अच्छी तरह से आकार दिया गया है और टीम अब अगले साल की शुरुआत में फिल्म को शुरू करने के लिए तैयार है।”

2023 में सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

फिल्म के 2023 में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। जाहिर है, स्त्री और भेड़िया एक ही ‘ब्रह्मांड’ का हिस्सा हैं। वरुण धवन के स्त्री 2 में दिखाई देने की उम्मीद है, आखिरकार, भेदिया की कहानी स्त्री 2 की ओर ले जाती है। इतना ही नहीं, निर्माता दिनेश विजान आयुष्मान खुराना और सामंथा रूथ प्रभु के साथ एक वैम्पायर फिल्म बना रहे हैं। इसके अगले साल भी शुरू होने की उम्मीद है। इस बीच, सभी की निगाहें भेड़िया पर हैं, जिसमें वरुण और कृति सनोन हैं, और यह 25 नवंबर को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *