Breaking News
Home / Bollywood / भूल जाएंगे कौन हैं ऐश्वर्या राय, बेहद सुंदर है अभिनेता विनोद मेहरा की बेटी

भूल जाएंगे कौन हैं ऐश्वर्या राय, बेहद सुंदर है अभिनेता विनोद मेहरा की बेटी

हिन्दी सिनेमा के आकाश में कब कौन सितारा उदित होकर अस्त हो जाएगा इस बारे में कोई ज्योतिष किसी प्रकार की भविष्याणी नहीं कर सकता। चॉकलेटी-दौर के नायकों में एक सुदर्शन चेहरा लेकर में फिल्म एक थी रीटा में विनोद मेहरा यकायक चमक गए थे। उनकी नायिका थी तनूजा। मुम्बई के चर्चगेट इलाके में गेलार्ड नामक एक रेस्तरां में पचास-साठ के दशक में संघर्ष कर रहे फिल्मी कलाकारों का अड्डा हुआ करता था। वहाँ रूप के. शोरी नामक फिल्म डायरेक्टर अक्सर आया-जाया करते थे। उनकी निगाह विनोद मेहरा पर ऐसी जमी कि उन्होंने अपनी फिल्म में सीधे नायक की भूमिका सौंप दी।

विनोद मेहरा की बेटी

विनोद मेहरा की बेटी का नाम सोनिया मेहरा है और वह बहुत खूबसूरत है। विनोद मेहरा की पहली शादी एक अरेंज मैरिज थी जो जल्द ही तलाक के साथ समाप्त हो गई। फिर उन्होंने विद्या गोस्वामी से शादी कर ली लेकिन चार साल बाद वह अलग हो गए। उसके बाद विनोद ने रेखा से शादी कर ली लेकिन उसकी माँ ने उसे घर से बाहर कर दिया।फिर विनोद ने किरण से शादी कर ली और उन दोनों की बेटी सोनिया है।अक्टूबर में जब उनके पिता की मृत्यु हुई, तब वह दो साल से कम उम्र की थीं। उनका पालन-पोषण केन्या में उनके भाई रोहन के साथ उनके नाना-नानी ने किया। मेहरा ने केन्या के मोम्बासा में द मोम्बासा अकादमी में भाग लिया और लंदन में अपनी शिक्षा पूरी की।उन्होंने लंदन एकेडमी ऑफ म्यूजिक एंड ड्रामेटिक आर्ट एक्टिंग एग्जामिनेशन में ऑनर्स के साथ गोल्ड मेडल अर्जित किया।

खूबसूरत बेटी सोनिया के बारे में

सोनिया मेहरा काफी खूबसूरत हैं और इसमें कोई दो राय नहीं है. लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि सोनिया रेखा की बेटी हैं.भले रेखा ने सोनिया को जन्म नहीं दिया पर रेखा के पहले पति विनोद मेहरा की सोनिया बेटी हैं. सोनिया रेखा की तरह खूबसूरत तो हैं लेकिन उनकी तरह फिल्मों में अभी तक नाम नहीं कमा पाईं.सोनिया काफी खूबसूरत हैं. सोनिया को ज्यादा नाम तो नहीं मिला पर यह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.सोनिया अदाकारा रेखा की सौतेली बेटी हैं. सोनिया रेखा के पहले पति विनोद मेहरा की तीसरी पत्नी की बेटी हैं

About kavya Swaroop

Leave a Reply

Your email address will not be published.