Breaking News
Home / Bollywood / रॉकी भाई का प्यार हुआ फ्लॉप

रॉकी भाई का प्यार हुआ फ्लॉप

पूरे भारत में इन दिनों दक्षिण भारत की मशहूर फ़िल्म केजीएफ 2 धूम मचा रही है इस फिल्म में मेगास्टार यश दिखाई दिए हैं जिन्होंने अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत लिया है। इस फिल्म में यश ने ऐसी अदाकारी दिखाई की उन्होंने रॉकी की भूमिका में जान फूंक दी थी  और इस फिल्म को देखने के बाद यह साफ पता चलता है कि इस रॉकी के बहुत ही ज्यादा आइकॉनिक किरदार को यश से बेहतरीन और कोई नहीं निभा सकता है था। इस फिल्म में मेगा स्टार यश रॉकी नामक एक बड़े गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं जो सभी दुश्मनों को खत्म  कर के अकेले ही दुनिया पर राज करना चाहता है। फिल्म केजीएफ 2 में रॉकी की इस भूमिका को बेहद पसंद किया जा रहा है लेकिन बहुत ही कम लोग यह बात जानते होंगे की  इस फिल्म के पहले भी मेगास्टार यश की एक और फ़िल्म आ चुकी है जिसमें उन्होंने रॉकी की भूमिका  अदा की थी  लेकिन वह बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी।

क्यों फ्लॉप हुए थे अभिनेता यश ?

दक्षिण भारत की सुपरहिट फिल्म केजीएफ 2 अभी तक 500 करोड़ के ऊपर की कमाई कर चुकी है और यह उम्मीद है कि आने वाले समय में भी यह फ़िल्म बहुत सारे  रिकॉर्ड तोड़ेगी। इस फ़िल्म की तुलना बाहुबली जैसी बहुत बड़ी फ़िल्म से हो रही है इस फिल्म के मुख्य किरदार रॉकी भाई की भूमिका  मेगास्टार यश ने निभाई थी जो अब एक ब्रांड बन चुके हैं लेकिन  केजीएफ के पहले भी यश ने रॉकी नाम की भूमिका  को एक फ़िल्म में निभाया था जिसे दर्शकों ने बुरी तरह से नकार दिया था ।जबकि  उस फ़िल्म में मेगास्टार यश ने किसी गैंगस्टर की भूमिका  ना अदा करके एक यंग लवर की भूमिका निभाई थी लेकिन दर्शकों को वह फ़िल्म बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी। फ्लॉप हो गए थे हमारे रॉकी भाई उस फ़िल्म में।

क्यों नही पूरी हो पाई रॉकी की कहानी ?

दक्षिण भारत के मेगास्टार यश की रॉकी नामक एक प्रेम कहानी 2008 में सामने आई थी। इस फिल्म के दर्शकों को बेहद उम्मीद थी कि यह फ़िल्म बेहतरीन प्रदर्शन करेंगी लेकिन इस फिल्म में पटकथा और निर्देशन बिल्कुल भी बढ़िया नहीं थी साथ ही इस फिल्म की स्टारकास्ट भी दर्शकों को नहीं पसंद आई थी ।

About niyati

Leave a Reply

Your email address will not be published.