Breaking News
Home / Bollywood / आखिर क्यों पहले ऋषभ पंत ने उर्वशी का पहले इंतजार किया फिर ब्लॉक किया

आखिर क्यों पहले ऋषभ पंत ने उर्वशी का पहले इंतजार किया फिर ब्लॉक किया

भारत के सितारे की तरह चमकने वाले विकेटकीपर बैट्समैन ऋषभ पंत का नाम उर्वशी रौतेला के साथ जोड़ा जाता है । साल 2019  में दोनो को  जुहू के एस्टेला होटल में लेट नाइट डिनर सेट पर देखा गया था ।उसके बाद दोनो के रिलेशनशिप की खबरों ने जोर पकड़ लिया । जबकि दोनो ने इस मुद्दे पर कभी भी खुल कर कुछ नही बोला । इसी बीच दोनो से जुड़ी एक ओर खबर सामने आई ।आज तक में छपी एक खबर के अनुसार जब उर्वशी अपने एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में वाराणसी में शूट कर रही थी तब ऋषभ ने उनके लिए 16 घंटे इंतजार किया था ।उर्वशी शूटिंग की वजह से बहुत बिजी चल रही थी और जब ऋषभ को पता लगा की वह वाराणसी में है तो ऋषभ ने उर्वशी से मिलने का मन बनाया ।

आखिर  क्या खास चीज की ऋषभ ने उर्वशी के लिए ?

उस समय उर्वशी से मिलने के लिए ऋषभ ने 16-17 घंटे इंतजार किया ।जबकि इस खबर में कितनी सचाई है और कितना झूठ इस को लेकर अभी तक कोई जानकारी हासिल नही हुई है ।  वही मीडिया में यह खबर भी बार बार सामने आ रही थी की ऋषभ ने उर्वशी को ब्लॉक कर दिया है ।

आखिर क्यों किया ऋषभ ने उर्वशी को ब्लॉक ?

ऋषभ के उर्वशी को ब्लॉक करने का कारण था ऋषभ की खराब फॉर्म ।मीडिया में खबर काफी फैल रही थी की ऋषभ अपनी फॉर्म को लेकर काफी चिंतित थे । और उर्वशी उन्हे बार बार कॉल पर कॉल , मैसेजेस पर मैसेज लिए जा रही थी ।इसी वजह से उन्होंने उर्वशी को ब्लॉक करने का फैसला किया । इस खबर में अब कितनी सच्चाई है और कितना झूठ इसको लेकर कोई पुक्ता जानकारी सामने नहीं आई है ।फिलहाल ऋषभ ईशा नेगी के साथ रिलेशनशिप में खुश है ।

ऋषभ और उर्वशी को लेकर लोगो में जबरदस्त क्रेज था । उर्वशी हमेशा अपनी ग्लैमरस लुक को लेकर लोगो में चर्चा का विषय बनी रहती है । वही ऐसा माना जाता है की ऋषभ पंत भी अपने हैंडसम लुक की वजह से लड़कियों की गॉसिप का टॉपमोस्ट टॉपिक बने रहते है । भले ही लड़कियों को क्रिकेट में इंटरेस्ट हो या थोड़ा कम हो लेकिन ऋषभ को देखने के लिए लड़कियां क्रिकेट जरूर देखती है।

About niyati

Leave a Reply

Your email address will not be published.