Home / Bollywood / मिस इंडिया 2020 बनने के बाद भी मान्या सिंह को क्यू नहीं मिला 2 साल तक कोई काम

मिस इंडिया 2020 बनने के बाद भी मान्या सिंह को क्यू नहीं मिला 2 साल तक कोई काम

फेमिना मिस इंडिया 2020 की उपविजेता मान्या सिंह अब सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में नजर आएंगी। उन्होंने जीवन में अपने संघर्षों और अपनी त्वचा के रंग के कारण उद्योग में कोई काम नहीं मिलने के बारे में विस्तार से बात की। एक ऑटो रिक्शा चालक की बेटी होने के नाते, उसके लिए जीवन कभी आसान नहीं रहा और उसने मेजबान से कहा कि उसके पिता अभी भी एक ऑटो रिक्शा चलाते हैं और उसकी माँ एक स्थानीय ट्रेन में यात्रा करती है क्योंकि वे नहीं चाहते कि उस पर अधिक बोझ पड़े।

मान्या सिंह ने शेयर किया अपना दुख

मिस इंडिया 2020 की उपविजेता बनने से पहले मान्या सिंह को छह साल तक संघर्ष करना पड़ा था। उसने जोर देकर कहा कि अक्सर लोग सोचते हैं कि इन प्रतियोगिताओं को जीतने के बाद जीवन आसान है लेकिन वास्तविकता अलग है और वह दो साल तक बिना काम के रही। मान्या सिंह ने कहा: “लोग सोचते हैं कि मिस इंडिया बनने के बाद जीवन पूरी तरह बदल जाता है, लेकिन वास्तविकता यह नहीं है। मेरे पास दो साल से कोई काम नहीं था। या तो त्वचा के रंग के कारण या किसी अन्य कारण से, मुझे बताया गया था कि ‘आपको काम नहीं मिल सकता है।’

मान्या सिंह ने सलमान को सिखया रैंप वॉक

सलमान ने उन्हें जवाब दिया कि इस शो में उनके अभिनय के बाद उन्हें निश्चित रूप से अच्छा काम मिलेगा और जीवन बहुत अच्छा होगा। उसके लिए आसान। मान्या ने यह भी साझा किया कि उसने अपने पिता से अनुरोध किया कि उसे जहां भी जाना है उसे ले जाएं। और उन्होंने सलमान को रैंप वॉक करना भी सिखाया! मान्या सिंह के अलावा शो में अन्य प्रतियोगी निमृत कौर अहलूवालिया, अब्दु रोज़िक, शालिन भनोट, अंकित गुप्ता, प्रियंका चाहर चौधरी, सुंबुल तौकीर और कई अन्य हैं।

इस बार है बिग बॉस सबसे अलग

पहले रियलिटी शो बिग बॉस के आने वाले सीज़न का एक नया टीज़र अभिनेता सलमान खान द्वारा अनावरण किया गया था। अभिनेता शो के सीजन 16 के साथ मेजबान के रूप में वापसी करेंगे। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कलर्स टीवी ने प्रोमो क्लिप शेयर किया जिसमें सलमान खान ने नए सीजन के बारे में संकेत दिए गए है। बिग बॉस के खेल खेलने के लिए तैयार होने के साथ, इस साल नियम बदल जाएंगे। शो का प्रीमियर 1 अक्टूबर को हो गया और सलमान बाकी प्रतियोगियों को सौ दिनों के लिए बंद रहने के लिए बिग बॉस 16 के घर में भेजने से पहले उनका परिचय देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *