Breaking News
Home / Bollywood / आखिर क्यों जाना पड़ा कटरीना कैफ को शादी के तीन महीने बाद कोर्ट?

आखिर क्यों जाना पड़ा कटरीना कैफ को शादी के तीन महीने बाद कोर्ट?

हिंदी सिनेमा जगत में आजकल आये दिन शादियों का माहौल बना हुआ है। ऐसे कई सारे जोड़े ऐसे हैं जिन्होंने अपनी निजी जिंदगी कभी भी मिडिया या दर्शकों से नहीं छिपाई और सुर्खियों में बने रहे। तो वहीं कई जोड़े ऐसे भी हैं जिन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लोगों और मिडिया की नजरों से गुप्त रखा। ऐसी ही एक जोड़ी है विक्की कौशल और कटरीना कैफ की। विक्की कौशल और कटरीना कैफ पिछले दिसंबर एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। उन दोनों ने उदयपुर में अपने निजी रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में शादी की। उन्होंने बहुत लंबे समय तक एक दूसरे के प्रति बढ़ रही नज़दीकियों को गुप्त रखा। वैवाहिक मामले में भी दोनों ने ही खुलकर कोई बयान नहीं दिया न ही कभी इस मामले पर खुलकर बात की। उनके वैवाहिक मामले को लेकर भी आये दिन नयी नयी बातें सामने आती रहीं। विक्की कौशल और कटरीना कैफ के चाहने वालों को यह भरोसा ही नहीं हो रहा कि यह दोनों वाकई एक दिन एक दूसरे के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे।

क्या है वह वजह जिस कारण कटरीना कैफ को जाना पड़ा कोर्ट?

उन दोनों ने उदयपुर में 9 दिसंबर को एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए और हर अंदेशे को सच करार दिया। उनके विवाह के बाद भी उनकी अटकलें खत्म नहीं हुई।  लोगों ने बहुत सी बातें और बहुत सी उंगलियां उठाई उनके रिश्ते पर। ऐसा तक कहा गया कि विवाह के बाद कटरीना कैफ शायद फिल्मों में नहीं नज़र आएंगी। इस ख़बर ने उनके दर्शकों का दिल तोड दिया। पर कटरीना कैफ सलमान ख़ान के साथ अपनी फिल्म “टाइगर 3” की शूटिंग करती नज़र आ रही हैं। इस ख़बर ने दर्शकों के दिलों में राहत पहुंचाई है। ऐसी बहुत सी अफवाहें उड़ाई गई कि कटरीना कैफ से घर का काम करवाया जा रहा है। आपको ये बता दें कि यह सारी अफवाहें बेबुनियाद हैं और कटरीना कैफ अपने वैवाहिक जीवन में बेहद खुश नजर आ रही हैं। वो आये दिन विक्की कौशल के साथ बाहर दिखाई देती हैं। हाल ही में उन्होंने होली में अपने परिवार के साथ एक तस्वीर भी साझा की थी।

कटरीना के कोर्ट जाने की असल वजह आयी सामने

बीते दिनों कटरीना कैफ के कोर्ट गईं थीं। इस विषय ने लोगों के दिलों में कोई सवाल पैदा किए। कटरीना कैफ के शादी के तीन महीने बाद कोर्ट जाने के विषय में लोगों ने तरह तरह की बातें भी बनाई। मगर इस पर यह पता चला कि कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने परिवार के साथ कोर्ट अपनी शादी की रजिस्ट्री करवाने गए थे।

ऐसा सोचना और मानना ग़लत नहीं होगा कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल एक दूसरे के साथ बेहद सुखद वैवाहिक जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

About apporva

Leave a Reply

Your email address will not be published.