Breaking News
Home / Bollywood / क्यों टूटी थी आखिर शाहिद करीना के रिश्ते की डोर?

क्यों टूटी थी आखिर शाहिद करीना के रिश्ते की डोर?


रील लाइफ यादगार रोमांटिक जोड़ियों में से एक थी करीना और शाहिद की जोड़ी पर असल ज़िंदगी में साथ नहीं निभा पाए दोनो। करीना शाहिद से उम्र में 1 साल बड़ी थी पर कभी पर कभी भी यह उम्र का फासला उनके बिच नही आया बल्कि कुछ और वजाहें थी दोनो फिल्मी सितारों की अलग होने की।

करीना शाहिद की लव स्टोरी की शुरुआत

करीना जाने माने बॉलीवुड जगत के कपूर खानदान की बेटी यानी मशहूर अभिनेत्र , निर्देशक और निर्माता राज कपूर की पोती और शाहिद भी मशहूर अभिनेत्र पंकज कपूर व अभिनेत्री नीलिमा अज़ीम के पुत्र है। करीना सिर्फ उम्र में ही नही बल्कि ऐक्टिंग कैरियर में भी शाहिद से सीनियर थी। करीना ने अपने बॉलीवुड कैरियर की शुरुआत 2000 में आई “रिफ्यूजी” फिल्म से की थी और शाहिद ने 2003 में “ईश्क विश्व” नाम की फिल्म से बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा। शाहिद को ईश्क विश्व में ही देखकर करीना को अभिनेत्र पसंद आ गए थे।

शादी का विचार था दोनो का!

करन जौहर के शो कॉफी विथ करन के दूसरे सीजन में करीना अपने उस टाईम के ब्वॉयफ्रेंड शाहिद व अपनी बहन करिश्मा के साथ आई थी। उस शो में करीना ने बताया की उन्हे शाहिद अपनी पहली फिल्म क्यूट और चार्मिंग लगे थे । करीना ने ही बात चीत और फोन पर बात करने का सिलसिला शुरू किया था और दोनो ने ही शायद एक दूसरे के साथ जीवन बिताने का सपना भी देख लिया था पर शायद तकदीर को कुछ और ही मंज़ूर था।

रील लाइफ में पीट थी दोनो की जोड़ी

दोनों की जोड़ी फैंस को जितनी पसंद आती थी उतना कमाल उनकी जोड़ी बड़े पर्दे पर नहीं दिखा पाई। अन्न दोनो ने 2004 में एक साथ फिल्म की जिसका नाम “फिदा” था पर दोनो ही कलाकार एक दूसरे के ऑपोजिट कास्ट थे ज़ाहिर सी ही बात है फिर उनकी यह फाइल उनके फैंस को क्यू पसंद आनी थी। उन्होंने साथ में चाइना टाउन, चुपके चुपके जैसी फ़िल्में भी की पर दर्शकों को उनकी जोड़ी में वह बात नही लगी।

2007 में अलग हो गए करीना शाहिद

सिर्फ दर्शकों को ही नहीं करीना की मां बबीता कपूर को भी उन दोनों की जोड़ी कुछ खास पसंद नही थीं और कहा जाता है की करीना की मां भी उन कई वजाहो में से एक थी जिसकी वजह से शाहिद और उनका रिश्ता टूटा। 2007 में दोनो के बीच काफी मन मुटाव होने लगे पर जब इम्तियाज अली की फिल्म “जब वी मेट” का ऑफर आया तो शाहिद ही थे जिन्होने करीना को गीत के रोल के लिए मनाया पर ताजूक की बात यह है की जो जोड़ी इतने सालो से बड़े पर्दे पर नहीं चल पाई वो लोगो को खूब पसंद आई और अफसोस की बात यह की दोनो ही कलाकार एक दूसरे की जिंदगी का हिस्सा नहीं रहे।

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.