Breaking News
Home / Bollywood / आखिर क्यों पोहचे थे बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज अपने बच्चो के साथ रानी मुखर्जी के घर?

आखिर क्यों पोहचे थे बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज अपने बच्चो के साथ रानी मुखर्जी के घर?

बॉलीवुड की “मर्दानी” और सबको अपनी अदाओं से घायल करने वाली रानी मुखर्जी और बॉलीवुड के मशहूर और टैलेंटेड निर्माताओं में से एक आदित्य चोपडा ने अपनी बेटी का जन्मदिन मनाया। आइए जानते है जन्मदिन मनाने की जगह से लेकर आमंत्रित मेहमानों की लिस्ट के बारे में।‏

शादी के एक साल बाद ही हो गई थी बेटी “आदीरा”!

फिल्म “गुलाम” के एक गाने से बॉलीवुड में अपना कदम रखने वाली रानी को अपना निजी जीवन राज़ रखने में ही संतुष्टि मिलती है। रानी की फैन फॉलोइंग तब बड़ी जब उन्हें शाहरुख खान और आदित्य चोपड़ा के जोर देने पर करण जोहर की फिल्म “कुछ कुछ होता है” में काम करने का मौका मिला। रानी की अदाओं ने ऐसा जादू चलाया की उन्हे काफ़ी रोल्स ऑफर होने लगे यहां तक की उन्हे फिल्मफेयर से “बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस” का अवॉर्ड भी मिला। 2002 से लेकर 2006 तक के साल रानी के फिल्मी करियर के सबसे शानदार साल माने गए क्युकी इसी दौरान रानी ने यश राज फिल्म्स से हाथ मिला लिया था और यश राज फिल्म्स बैनर के talle उन्होंने नजाने कितनी ऐसी फिल्में की जिन्होने ना ही सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया बल्कि रानी को बहुत ही शानदार किरदारों की भूमिका निभाने का मौका भी दिया। उनका जबरदस्त फिल्म जैसे “नो वन किल्ड जेसिका” और “मर्दानी” जैसी फिल्मों का सिलसिला जारी रखा और फिर 2014 में खबर आई की उन्होंने 21 अप्रैल को इटली में अपने ब्वॉयफ्रेंड और मशहूर निर्देशक आदित्य चोपड़ा से एक निजी सेरेमनी में विवाह कर लिया। शादी के एक साल बाद ही यानी 2015 में रानी और आदित्य को एक लड़की के मात पिता बने का सौभाग्य मिला , जिसका नाम उन्होंने एक दूसरे का नाम जोड़कर रखा है “अदि+रा” अदिरा।

कौन कौन शामिल था जन्मदिन पार्टी में?

9 दिसंबर 2021 को रानी ने अपनी प्यारी बेटी अदिरा का छटा जन्मदिन बनाया। कोरोना की महामारी के चलते हुए उन्होंने अपनी बेटी का जन्मदिन अपने घर पर ही बनाया पर बर्थडे पार्टी में धमाल और मस्ती की कोई कमी नही थी। आदिरा के जन्मदिन पर उनके सभी दोस्तो को आमंत्रित भी किया गया था और यही नही बल्की फिल्मी सेलिब्रिटी के बच्चे जैसे करण जोहर , शाह रुख खान , तुषार कपूर के बच्चो को भी नियोता मिला था क्युकी उनके सेलिब्रिटी माता पिता तो अच्छे दोस्त है ही पर बच्चे भी एक दूसरे के दोस्त है। रानी का मानना यह है की सेलिब्रिटीज के बच्चों को जो अटेंशन मिलती है वह उसके हकदार नही क्युकी उन्होंने इस अटेंशन के लिए कोई मेहनत या परिश्रम नही की बल्की उनके माता पिता की मेहनत के कारण मिलती है इसलिए रानी अपनी बेटी अदीरा को बाकी साधारण बच्चो की तरह जिंदगी देना चाहती है यही वजह है की आदिरा को कभी पब्लिक फंक्शन या स्पॉट्स पर जिदातर देखा नहीं जाता। मेडिया वालो को भी आदिरा की तस्वीर सिर्फ तब मिल पाती है जब उनकी मां रानी खुद उनकी तस्वीर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर पोस्ट करती है।

 

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.