Breaking News
Home / NEWS / रातों रातों करोड़ रुपयों की मालकिन बनी महिला को आख़िर क्यू किया परेशान उसके स्वयं के पिता ने?

रातों रातों करोड़ रुपयों की मालकिन बनी महिला को आख़िर क्यू किया परेशान उसके स्वयं के पिता ने?

आज आपको एक दुखद और आश्चर्य से भरी एक महिला की असल जिंदगी का किस्सा जानने की खबर मिलेंगी। आख़िर ऐसा क्या हुआ जो इस महिला की दादी ने अपनी डेढ़ करोड़ की संपति करदी अपनी पोती के नाम और अपने बेटे को हाथ मलते हुए ही छोड़ दिया। जानने के लिए पूरी खबर पढ़िएगा।

सोशल नेटवर्किंग साईट

आप सभी ने रेडिट का नाम तो सुनना ही होगा, भी सुना तो बता दे की रेडिट एक सोशल मीडिया साइट है जहा लोग अपने जीवन से जुड़े अच्छे बुरे किस्से सभी सोशल मीडिया मेंबर्स को बताते है। रेडिट पर कभी चौका देने वाली कहानी पढ़ने को मिलती है तो कभी रुला देने वाली कहानी। हाल ही में एक महीला ने ऐसे ही अपने जीवन का किस्सा सभी लोगो को रेडिट द्वारा बताया जिससे पढ़कर और सुनकर लोग हैरान और दुखी दोनो ही रह गए होंगे। दरअसल इस सोशल मीडिया साईट पर व्यक्ति के पास यह भी विकल्प होता है की वह अपनी कहानी तो सबके साथ बात सकते है पर अपना नाम सभी लोगों से छुपा सकते है यह स्पेशल फीचर होने का कारण सिर्फ यही है की जो लोग अपना नाम पता बताने में और यह खुल के बताने में रूचि ना रखते हो की वही वो व्यक्ति है जिनके साथ इतना सब कुछ हुआ उससे बचने के लिए वह अपने नाम की जगह “एनोनिमस” नामक विकल्प चुन सकते है। इस विकल्प से नजाने कितने लोगो को हिम्मत मिली की वह अपना दर्द भरा किस्सा सभी के साथ बाट सके और इसलिए नही क्युकी उन्हे किसी से हमदर्दी चाहिए बल्कि सिर्फ इस लिए क्युकी वह अपने जीवन के उस हिस्से को अपने दिल में लिए कितने परेशान होते है और जब वह यहां आकर सबको अपने दिल की बात कह देते है तो फिर अच्छा महसूस करते है। इस सोशल मीडिया साईट ने नजाने कितनो का भला किया होगा।

कैसे बनी करोड़ो की मालकिन?

उस महीला ने अपने पोस्ट से यह बताया की जब वह छोटी बच्ची थी उससि उम्र में उनके पिता ने उनकी मां को धोखा दिया था। धोखा इस प्रकार दिया की उन्होंने किसी गैर महिला के साथ संबंध बनाए । जब कुछ समय बाद वह महिला गर्भवती हो गई तो पिता ने अपनी बेटी वह बीवी को छोड़ दिया। अपनी पहली बीवी से तलाक ले लिया और उस गर्भवती महिला के साथ शादी करली।उनकी मां काफी परेशान व उदास रहने लगी ज़ाहिर सी बात है किसी के साथ ऐसे दुर्घटना घटी हो तो परेशान होना तो लाजमी है। तलाक के बाद वह महिला अपनी मां के साथ अलग रहने लगी पर जो उनकी दादी थी वह अपनी पोती से काफी प्यार करती थी और वह भी यह मानती थी की उनके बेटे ने जो किया वह गलती नही पाप था इसलिए अपने बेटे के तलाक होने के बाद भी वह उसकी पहली बीवी और बच्ची के साथ अच्छे संबंध बना के रहने लगी। पिछले साल ही महिला की दादी का कैंसर रोग की बीमारी के कारण स्वर्गवास हो गया और उन्होंने अपनी सारी जमा पूंजी और एक घर अपनी पोती के नाम यानी जो महिला की यह कहानी है उसको अपनी वसीयत में डेढ़ करोड़ रुपयों का और घर का मालिक बन गई जिसके चलते महिला के पिता व उनकी दूसरी बीवी बच्चो ने महिला के उप्पर पैसों में हिस्सेदारी मांगने के लिए दबाद बनाया फिर कुछ समय बाद बंद भी कर दिया और अपनी बेटी से माफी मांग कर बताया की कर्ज़ के भोज के कारण वह स्वार्थी हो गए थे इसलिए उन पैसों पर हक जता रहे थे पर अब ना ही उनके पिता या उनके दूसरे बीवी बच्चे अब महिला से पैसों की मांग करते है और ना ही उनको परेशान करते है।

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.