Breaking News
Home / Bollywood / कौन होगा दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति का वारिस । शाहरुख खान को किया बेदखल !!

कौन होगा दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति का वारिस । शाहरुख खान को किया बेदखल !!

दिलीप कुमार का नाम बॉलीवुड के दिग्गजों में शामिल है वे अपने समय के सबसे बड़े और सबसे बेहतरीन एक्टर हुआ करते थे । दिलीप कुमार ने अपने अभिनय से न जाने कितने लाखो व हजारों दिलों में अपनी जगह बनाई है और वे इस काम में कामयाब रहे हैं । आज भले ही हम सभी के प्यारे दिलीप जी हमारे बीच नहीं हैं लेकिन आज भी उनकी फिल्मों से दर्शक बेहद ही मनोरंजित होते हैं। उनका जादू उनके फैंस के दिलों और दिमाग पर छाया हुआ है । अब अगर हम ये बात करें उनकी निजी ज़िंदगी की तो उसके विषय में अक्सर सभी लोग जानते हैं , की दिलीप कुमार और उनकी पत्नी जो कि खुद भी अपने समय की एक बेहद ही सुंदर और बड़ी अभी etri रह चुकी हैं , इन दोनो ने बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को अपने बेटे की तरह माना है और प्यार भी किया है । लेकिन दिलीप जी के जाने के बाद उनकी पीछे छूटी अपर संपत्ति के मालिक आखिर कौन होंगे ? इस विषय को चलकर काफी समय से चर्चा चल रही है।

शाहरुख को बेटे की तरह मानते थे दिलीप साहब

बात दरअसल याद है की दिलीप कुमार और उनकी पत्नी सायरा बानो की अपनी खुद की कोई संतान नहीं है । यही एक वजह है की लोग उनकी प्रॉपर्टी को लेकर अलग अलग कयास भी लगा कर बैठे हैं । अब ऐसे में देखा जाए तो दिलीप साहब के दिल के सबसे करीब और उनके बेटे की तरह बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान ही थे , जो की दिलीप कुमार और सायरा बानो जी को अपने असल मां बाप के जैसा सम्मान देते थे । और सिर्फ शाहरुख ही नही पर लेकिन दिलीप कुमार और सायरा बानो भी उन्हें अपना बेटे मानते थे।

ये होंगे नए वारिस!!

क्युकी अब दिलीप साहब हमारे बीच में नही रहे तो उनकी संपत्ति जिसे कि करीब 6800 करीब बताया जाता है , वह अब उनकी पत्नी सायरा बानो के पास चली गई है । पर लेकिन चर्चाएं अब इस बात पर की जा रही हैं की सायरा बानो के बाद दिलीप कुमार की संपत्ति का हकदार कोन होगा ? हालाकि सायरा जी और दिलीप साहब , फिल्म इंडस्ट्री के किंग खान शाहरुख खान को अपने बेटे की तरह मानते तो थे लेकिन इस सब के बावजूद भी शाहरुख का उनकी इस संपत्ति पर कोई हक नही है , रिपोर्टर्स द्वारा दी गई रिपोर्ट की माने तो ऐसा कहा जा रहा है की दिलीप साहब और सायरा बानो जी की तमाम संपत्ति के मालिक दिलीप कुमार जी के भतीजे जिनका नाम अयूब और इमरान है , ये दोनो हो सकते हैं ।

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.