Breaking News
Home / Bollywood / कौन है यह खूबसूरत हसीना

कौन है यह खूबसूरत हसीना

असल जिंदगी में बेहद ग्लैमरस  दिखती हैं रॉकी भाई की मां।, तस्वीरों में देखिए कैसे दें सकती हैं कई अभिनेत्री  को मात। केजीएफ 2 लोगों का दिल जीतने का काम बखूबी निभा रही है। दर्शक इस फिल्म को काफी  ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इस वक्त फिल्म में रॉकी भाई की मां का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म में रॉकी भाई का किरदार एक्ट्रेस अर्चना जोइस  ही निभा रही हैं। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि एक्ट्रेस की उम्र सिर्फ 27 साल ही  है। बेहद खूबसूरत है रॉकी भाई की मां ।

कौन है रॉकी भाई की मां ?

जी हां, सुपरस्टार यश की ऑन स्क्रीन मां का रोल अदा करने  वाली अभिनेत्री  सिर्फ 27 साल की हैं। अर्चना एक फेमस मॉडल और शानदार अभिनेत्री  हैं। लेकिन उन्हें असली पहचान फिल्म में मां का रोल अदा करने से मिली है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेत्री अर्चना  एक शानदर और ट्रेंड कथक डांसर हैं। यही वजह है कि अभिनेत्री बहुत सारी स्टेज परफॉर्मेंस का हिस्सा रह चुकी हैं। अभिनेत्री अर्चना  कथक की रहने वाली है। उनका जन्म कर्नाटक के रामनाथपुरा में हीं हुआ था। अभिनेत्री  अर्चना शादीशुदा है। उनके पति का नाम  है  श्रेयस उथुप्पा ।

क्या खास बात है रॉकी भाई की मां में ?

फिल्म केजीएफ 2 इस वक्त बड़े पर्दे पर जबरदस्त तरीके से धमाल मचाती हुई दिखाई दे रही है। फिल्म ने सोमवार यानी रिलीज के पांचवें दिन ही बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ की कमाई का आकंड़ा पार कर  ही लिया है। ऐसा करते हुए फिल्म केजीएफ 2 ने हिंदी की सबसे तेज 200 करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्म बाहुबली 2 का भी रिकॉर्ड धवस्त कर  ही दिया है। साल पहले बाहुबली 2 को ये सफलता भी  हाथ लगी थी। रिलीज के पांचवें दिन केजीएफ 2 फिल्म ने ये  इतना शानदार रिकॉर्ड बनाया है। अब ऐसा कहा जा रहा है कि जिस रफ्तार के साथ ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब सारे  पैसे और सुर्खियां  बटोर रही है, उसे देखकर ऐसा लगता है कि ये फिल्म अब आने वाले दिनों में कई और रिकॉर्ड्स तोड़ने का काम भी करने वाली है। वैसे रॉकी भाई भाई की प्रेमिका भी कम खूबसूरत नही है ।

About niyati

Leave a Reply

Your email address will not be published.