Home / Bollywood / फिर से हुई एक बॉलीवुड की हसीना शर्मिंदगी की शिकार

फिर से हुई एक बॉलीवुड की हसीना शर्मिंदगी की शिकार

बॉलीवुड मेज शर्मिंदगी भरे पल आना बहुत ही ज्यादा आम बात है । इस बार प्रियंका चोपड़ा हुई उप्स मोमेंट का शिकार । बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत अदाकाराओं में  से एक है प्रियंका चोपड़ा। प्रियंका चोपड़ा आए दिन सुर्खियां बटोरती रहती है। प्रियंका चोपड़ा आए दिन अपने कपड़ों को लेकर लोगो के बीच चर्चा का विषय  बनी रहती है। इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म “मैट्रिक” को लेकर व्यस्त  चल रही है। अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए प्रियंका चोपड़ा हर तरह  के फंक्शन में हिस्सा ले रही है पर वो एक बार पर्स अपनी ड्रेस को लेकर हो गई शर्मिंदा ।

इस बार कैसे शर्मिंदा हुई प्रियंका ?

प्रियंका चोपड़ा खुद को  बेहद खूबसूरत दिखाने के लिए अलग-अलग तरह के आउटफिट्स को आजमा कर देखती  रहती हैं ताकि उनको वह सबसे  अलग  लग सके। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा किसी अवॉर्ड फंक्शन में बिना ब्रा पहने  पहुंच गई थी। हम जिस अवॉर्ड फंक्शन की बात कर रहे हैं वह अप्रैल 2021 में आयोजित किया गया था। इस अवॉर्ड फंक्शन में प्रियंका चोपड़ा बहुत ही ज्यादा  हॉट अंदाज में दिखाई दी थी। वैसे तो सभी अभिनेत्रियां अपने कपड़ों को लेकर काफी एक्सपेरिमेंट करती रहती है ताकि वह लोगों को बोल्ड दिखाई दे  सके, लेकिन कई बार यह एक्सपेरिमेंट उनके लिए खतरनाक साबित हो जाते हैं। कुछ ऐसा ही इस अवॉर्ड फंक्शन में  प्रियंका चोपड़ा के साथ भी  हुआ था। अवॉर्ड फंक्शन में प्रियंका चोपड़ा बार-बार अपनी जैकेट को संभालते हुए दिखाई दे  रही थी।

क्यों कस रहे है सोशल मीडिया यूजर्स प्रियंका को ताना?

इस अवॉर्ड फंक्शन में प्रियंका चोपड़ा ने सफेद रंग की धोती पैंट और बंद गला एंब्रॉयडरी वाली जैकेट के साथ ब्लैक कलर के फुटवेयर पहने हुए थे। ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा बहुत ही ज्यादा  खूबसूरत दिखाई दे रही थी। इसके साथ ही वह खुद को इस ड्रेस में काफी ज्यादा असहेज भी महसूस कर रही थी। हॉट दिखने के चक्कर में प्रियंका चोपड़ा अक्सर ऐसे ड्रेसेज पहनती  रहती है। सोशल मीडिया पर भी लोगों ने प्रियंका चोपड़ा की इन तस्वीरों को काफी कॉल किया और उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स उन्हे खूब ताने कसते हुए दिखाई दिए।

सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा किए गए कमेंट के आधार पर ऐसा लग रहा है कि प्रियंका चोपड़ा का यह अंदाज लोगो  को कुछ खास पसंद नहीं आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *