Home / Bollywood / कहां मस्ती कर रही है टेलीविजन की खूबसूरत नागिन?

कहां मस्ती कर रही है टेलीविजन की खूबसूरत नागिन?

मौनी रॉय इन दिनों दुबई में खूब मस्ती कर रही है  और अपनी छुट्टियों के समय  को पूरी तरह से एंजॉय  करती दिखाई दे रहीं हैं। हाल ही में मौनी ने अपने अधिकारित  इंस्टाग्राम हैंडल  पर मल्टीकलर शॉर्ट समर स्ट्रैपी ड्रेस में बीच पर एक से बढ़कर एक पोज़ दिए। मौनी रॉय के चाहने वाले उनके  इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट के जरिए प्यार की बरसात  करते दिखाई दे  रहे हैं। मौनी फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली है , जिसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी हैं।

कहां मना रही है छुट्टियां खूबसूरत नागिन ?

मौनी रॉय हाल ही में दुबई के बिजनेसमैन सूरज नांबियार के साथ  शादी के बंधन में बंधी हैं और अपना ज्यादातर समय वहीं व्यतीत कर रही  हैं। यूएई की अपनी हालिया तस्वीरों में, मौनी रॉय  को मल्टीकलर फ्लोरल ड्रेस में समंदर किनारे मस्ती करते देखा जा सकता है।

सोशल मीडिया पर मौनी रॉय की फोटोज काफी  तेजी से लोगो के बीच  फैलती नजर आ रहीं हैं, जिन पर उनके चने वालो का  का काफी जोरदार  रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। अपनी इन फोटोज  को शेयर करते हुए मौनी रॉय  ने इन्हें कैप्शन दिया – कल हम थोड़ी देर चले, कुछ फूल उठाए, बहुत कुछ खाया, थोड़ा पढ़ा, खाली नीले आसमान को निहारते हुए समुद्र तट पर लेट गए और फिर कुछ और चले।

शादी के बाद केसे एंजॉय कर रही है मौनी रॉय ?

फोटोज़ में मौनी रॉय ब्लैक शेड्स पहन कर  धूप में सेल्फी क्लिक करती नजर आ रहीं हैं। मौनी रॉय को समंदर किनारे मस्ती करना बहुत ज्यादा पसंद है, इसलिए वो अक्सर बीच पर जा कर अपना समय गुजारना  ही पसंद करती हैं। मौनी रॉय सोशल मीडिया पर कभी अपने ट्रेडिशनल लुक तो कभी ग्लैमरस अंदाज या फिर कभी बोल्ड अवतार में खूब कोलाहल मचाती  और और आग लगाती दिखाई दे जाति हैं।

इंडियन टेलीविजन से अपना घर घर में नाम मशहूर करने  वाली मौनी रॉय अब बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार  में शुमार हो गई है। मौनी रॉय ने अपनी अदाओं और खूबसूरती से सबका मन  मुग्ध और मोहित कर दिया  है। मौनी रॉय के ग्लैमरस लुक का दीवानापन सभी के दिलों पर छाया रहता  हैं। मौनी रॉय अपने हॉट और स्टनिंग ड्रेसिंग सेंस के लिए हमेशा सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोरती रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *