Breaking News
Home / Bollywood / कहां खो गए आफताब शिवदासानी ?

कहां खो गए आफताब शिवदासानी ?

बॉलीवुड एक ऐसी दुनिया है जहां किसकी किस्मत का सिक्का वो इंसान बहुत लंबा चलेगा और जिसका नही चलेगा वो इंसान टिक नही पाएगा , अब जब यहां लोग अपनी किस्मत का सिक्का आजमाने आते है तब उनका बॉलीवुड की दुनिया में सिक्का जम पाएगा या नहीं कोई नहीं जानता। ऐसे कई सितारे हैं जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया और लोगों के दिलों में जगह भी बनाई, लेकिन एक समय पर उन सितारों ने  फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली। कोई इस ग्लैमरस दुनिया में पल भर में चमकीला सितारा बन जाता है तो कोई  पल भर में ही बहुत से सितारों को  फिल्मों में काम मिलना बंद हो जाता है। इंडस्ट्री से जुड़े हर सितारे के जीवन में उतार-चढ़ाव तो आते जाते  ही रहते  है।

कहां रहते है आजकल आफताब ?

बॉलीवुड की दुनिया में एक ऐसे ही सितारे  है जो एक समय पर दर्शकों के दिलों पर राज किया करते थे, लेकिन पिछले कुछ सालों से उन्होंने अभिनेय की  दुनिया से दूरी बना ली है और अब वह गिनी चुनी फिल्मों में ही दिखाई देते हैं।

जबकि ,  बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता आफताब शिवदासानी के बारे में बात हो रही है । 25 जून 1978 को मुंबई में जन्मे आफताब शिवदासानी ने यूं तो महज 14 साल की उम्र में ही अभिनेय की दुनिया में कदम रख लिया था। इसके बाद 19 साल की उम्र में साल 1999 में उन्होंने राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘मस्त’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था । खास बात यह है कि आफताब शिवदासानी अपनी पहली ही फिल्म से बॉलीवुड में जगह बनाने में कामयाब रहे थे  और वह  बेस्ट मेल डेब्यू और मोस्ट प्रॉमिसिंग न्यूकमर जैसे काफी सारे अवार्ड भी हासिल किए है।

क्या रुतबा था पहले आफताब का ?

आफताब ने अपने करियर में एडल्ट फिल्मों में काम किया है  जिसमें ‘मस्ती’, ‘ग्रैंड मस्ती ‘और ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ जैसी फ़िल्में शामिल है। आफताब ने अपने फिल्मी करियर में ज्यादातर सपोर्टिंग रोल की भूमिका निभाई है  लेकिन उन्होंने अपने की  भूमिका निभाकर लोगों के दिलों में जगह बनाई और आज भी वह बॉलीवुड में काफी ज्यादा जागरूक  है, जबकि वह कोई बड़ी फिल्म में नहीं दिखाई दे रहे है।

About niyati

Leave a Reply

Your email address will not be published.