Home / Bollywood / अभिनेता आशीष विद्यार्थी का शूटिंग करते समय जब सच में हुआ मौत से सामना तो ….

अभिनेता आशीष विद्यार्थी का शूटिंग करते समय जब सच में हुआ मौत से सामना तो ….

अभिनेता आशीष विद्यार्थी से कौन परिचित नहीं है. इस अभिनेता ने लगभग हर फिल्म में विलन की ही भूमिका निभायी है. और लगभग 182 फिल्मों में इन्होने मरने की एक्टिंग की है. चाहे वह मलयाली फिल्म हो , या तमिल , या फिर हिंदी , आशीष इन सभी फिल्मों में ज़्यादातर विलन के रोल में ही दिखे हैं , और अपने बेहतरीन प्रदर्शन से सभी को चकित कर रख दिया है. आशीष इस कदर अपने किरदार में घुसकर अभिनय करते हैं की आप बता ही नहीं पाएंगे की ये सच में विलन हैं या एक्टिंग कर रहे हैं.

अभिनेता आशीष विद्यार्थी

मौत की एक्टिंग करते हुए जब सच में हुआ अभिनेता आशीष विद्यार्थी का मौत से सामना

जिस प्रकार एक फिल्म में किसी हीरो की अहमियत है , उसी प्रकार फिल्मों को सक्सेसफुल बनाने में एक विलन भी अहम् भूमिका निभाता है. बिना विलन के फिल्म बहुत ही बोरिंग हो जाएगी और ज़्यादातर कोई इन फिल्मों को फिर पसंद भी नहीं करेगा. क्योंकि दोनों नेगेटिव और पॉजिटिव मिलकर ही एक फिल्म को बैलेंस करते हैं और उसे देखने योग्य बनाते हैं. बात करें आशीष की तो अब तक हम इन्हें कई फिल्मों जैसे बिच्छू , द्रोखल , सरदार , बाज़ी , आदि जैसी फिल्मों में विलन के किरदार में देखते आये हैं. आइये जानते हैं क्या हुआ था एक बार.

अभिनेता आशीष विद्यार्थी

कैसे हुआ अभिनेता आशीष विद्यार्थी का मौत से सामना? और फिर क्या हुआ आगे?

एक बार की बात है एक शूटिंग के दौरान जब आशीष पानी में कूदे तो वे सच में पानी में डूबने लगे. उन्होंने सोचा था पानी ज़्यादा गहरा नहीं होगा , पर वह काफी गहरा निकला और आशीष उसमें सच में डूबने लगे. बाकी लोगों ने देखा तो उन्हें लगा आशीष एक्टिंग कर रहे हैं पर वे सच में डूब रहे थे. लेकिन जब एक पुलिस वाले ने गौर से देखा तो उसे अहसास हुआ की आशीष एक्टिंग नहीं कर रहे हैं बल्कि वे सच में डूब रहे हैं.

अभिनेता आशीष विद्यार्थी

इसके बाद उस पुलिस कर्मचारी ने ज़रा भी देर न लगाई और तुरंत पानी में कूदकर आशीष की जान बचायी. अपनी जान बचाने के लिए आशीष ने उस पुलिसकर्मी का धन्यवाद किया. आपको बता दें की यूँ तो आशीष 182 फिल्मों में मरने की एक्टिंग कर चुके हैं लेकिन शायद यह पहली बार था की वे सच में मौत के मुँह से निकलकर बाहर आये.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद. और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *