Home / Bollywood / जब अजय देवगन की बेटी होटल से निकली तो लोगो ने कहा रेड लाइट एरिया से आयी है?

जब अजय देवगन की बेटी होटल से निकली तो लोगो ने कहा रेड लाइट एरिया से आयी है?

अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन ने भले ही अभी एक्टिंग की दुनिया में कदम नहीं रखा है, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है. न्यासा इंस्टाग्राम पर हैं, लेकिन उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट किया हुआ है. हालांकि न्यासा के फैंस ने उनके नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट्स बनाए हैं जिसमें न्यासा की नई तस्वीरें शेयर होती रहती हैं.

लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वह डिनर के बाद रेस्टोरेंट से बाहर निकलती नजर आ रही हैं. एक बार फिर शब्दों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया और आखिरकार अफवाहें सामने आईं कि वह रेड लाइट एरिया से बाहर निकल रही हैं। आइए हम आपको बताते हैं क्यों।

न्यासा बिना कुछ करे ही रहती है सुर्खियों में

इस बार नीसा देवगन अपनी फ्रेंड के साथ बांद्रा के एक रेस्ट्रॉन्ट से बाहर निकलती दिखीं। नीसा के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल थी और उनकी कई खूबसूरत तस्वीरें वहां मौजूद कैमरों में कैप्चर हुईं। पिछले दिनों नीसा डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए फैशन वीक में रैंप वॉक करती नजर आई थीं। नीसा का अंदाज फैन्स को काफी पसंद आया और इसी के साथ उनके डेब्यू की चर्चा भी तेज हो गई है।हाल ही में नीसा कई अन्य स्टार किड्स के साथ आउटिंग पर निकली थीं जिसकी झलकियां भी सामने आई थीं। उस वीडियो में नीसा के चेहरे पर नाराजगी दिख रही थी।नीसा के उस वीडियो पर फैन्स उनके ऐटिट्यूड को लेकर काफी बातें करते दिखे थे। वहीं उनके साथ नजर आईं शनाया कपूर और खुशी कपूर के चेहरे पर मुस्कुराहट देखकर फैन्स काफी खुश थे।

लोगो ने बनायीं अफवाह

लोगो ने इस तस्वीर को टॉड मरोड़ कर पेश किया और न्यासा को बिना बात के बदनाम होना पड़ा, लोगो ने कहा की न्यासा बांद्रा के रेस्ट्रॉन्ट नहीं बल्कि किसी रेड लाइट एरिया में दिखी. जिसके कारण इंटरनेट पर तहलका ही मच गया.इन दिनों जहां कई स्टार किड्स बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं, वहीं बॉलीवुड में भी न्यासा की एंट्री की चर्चा थी. हालांकि कुछ समय पहले अजय देवगन ने इन अफवाहों पर यह कहकर सफाई दी थी कि वह पढ़ाई में व्यस्त हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *