Breaking News
Home / NEWS / ऐसा क्या किया था सैफ करीना ने जो लोगो ने कहा सपना चौधरी से ले लेते सलाह!

ऐसा क्या किया था सैफ करीना ने जो लोगो ने कहा सपना चौधरी से ले लेते सलाह!

हरियाणा की मशहूर डांसर व बिग बॉस 11 रिएलिटी टीवी कार्यक्रम में प्रतिभागी रह चुकी सपना चौधरी ने ऐसा क्या किया जिससे उन्होंने जनता से तो वाह वाही बटौरी पर उससी जनता ने नेगेटिव कॉमेंट्स का निशाना बना दिया सैफ अली खान और करीना कपूर खान को।

बॉलीवुड में भी नाम बना चुकी है सपना!

सपना हरियाणा की जानी मानी डांसर , गायक और अभिनेत्री है। हरियाणा में ही भी उत्तर प्रदेश और दिल्ली में भी उनके डांस के दीवाने कई है। “अखियों का काजल” गाना जो की हर पार्टी और शादियों के डीजे में बजता है दरअसल उस गाने का इतना मशहूर होने का श्रेय भी सपना को जाता है , आखिरकार वह सपना चौधरी के ही लटके झटके थे जिनके कारण हरियाणवी गानों की लोकप्रियता और बढ़ गई।सपना को कुछ बॉलीवुड फिल्मों में आईटम नंबर करते हुए भी देखा गया था। उन्होनें जिस आईटम नंबर पर नृत्य करके हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था वो गाना ” जर्नी ऑफ भांगोवेर” था। सपना ने बीस से ज्यादा गानों में अपनी आवाज दी है। वह बॉलीवुड फिल्म “वीरे की वेडिंग” के हट जा ताऊ गाने का हिस्सा भी थी। उनको गानों में डांसर का काम अजय हुडा के एक गाने “सॉलिड बॉडी” की वजह से मिली थी। दरअसल उस गाने में नाही सपना का डांस लोगो को भाया बल्की उनका क्यूट और हॉट अवतार भी लोगो को खूब पसंद आया। बस फिर क्या था सपना की अदाओं ने नाजने कितनो को उनका दीवाना और प्रशंसक बना दिया। अभय देओल की फिल्म “नानू की जानू” में उन्हे लीड अभिनेत्री के रोल में देखा गया था जिस फिल्म में उन्होनें एक आइटम सॉन्ग भी किया था।

क्यों तारीफ हुई सपना की?

हाल ही में सपना ने अपने बेटे का नाम रिवील किया जिससे उनके फैन्स बेहद खुश है। सपना ने अपने चार साल पुराने ब्वॉयफ्रेंड से शादी की थी जो की एक डायरेक्टर, लेखक और कंपोजर है।शादी के कुछ टाईम बाद इंतजार करने के बाद सपना ने मां बन्ने की खुशी जताई जिसके चलते सोशल मीडिया पर काफी लोगो ने उनसे उनके बच्चे का नाम बताने वह चेहरा दिखाने की दरख्वास्त भी करी। फैंस की रिक्वेस्ट को मानते हुए सपना ने बताया की उन्होंने अपने बेटे का नाम “पोरस” रखा है जिससे उनके फैंस में खुशी की अलग ही उमंग छा गई यह इसलिए क्युकी पोरस एक बहुत बहादुर हिंदुस्तानी योद्धा थे। वह आखरी सांस तक लड़े पर कभी अपना या हिंदुस्तान का सिर दुश्मनों के सामने झुकने नही दिया। सपना की सराहना करते हुए कई लोगो ने सैफ और करीना को निशाना साध दिया की उन दोनो को सपना से कुछ सीखना चाहिए यह लोगो ने इसलिए कहा क्युकी सैफ करीना ने अपने बड़े बेटे का नाम “तैमूर” रखा जो की एक मुगल राजा थे जिन्होने नजाने कितने बेकसूर हिंदुओ के सिर कटवाए थे

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.