Breaking News
Home / NEWS / बेटे ने डाइवोर्स के बाद ऐसा क्या कहा जो आश्चर्यचकित रह गए नागा अर्जुन!

बेटे ने डाइवोर्स के बाद ऐसा क्या कहा जो आश्चर्यचकित रह गए नागा अर्जुन!

टॉलीवुड का मशहूर जोड़ा जो हमेशा सुर्खियों में रहता था और कपल गोल्स मान के सोशल मीडिया पर ट्रेंड होता था उसके टूटने की खबर ने जैसे पूरा सोशल मीडिया ही भी बल्की कपल के फैंस को भी हिला डाला था। यहां बात समांथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य की हो रही है। आइए जानते है उनकी पूरी लव स्टोरी से लेकर डाइवोर्स के बाद तक के हाल की खबर!

पहले रिश्ते से खुश नही थे अभिनेता के घरवाले!

समांथा और नागा चैतन्य एक फिल्म शूटिंग के दौरान ही एक दूसरे को पसंद करने लगे थे और प्यार में पड़ गए थे। यह किस्सा फिल्म “ऑटोनगर सूर्यो” की शूटिंग के दौरान का है जो की 2014 में रिलीज़ हुई थीं हालांकि दोनो के रिश्ते को स्वीकारने में चैतन्य के परिवार वालो ने समय लिया था। नागा अर्जुन को पहले भी अपने बेटे के इस रिश्ते से यही नाराजगी थी की समांथा टॉलीवुड में एक अभिनेत्री है और उन्हे बोल्ड सीन्स भी करने पढ़ते है पर आखिरकार घरवाले दोनो के रिश्ते के लिए मान ही गए फिर तो दोनो कलाकारों ने एक साथ जिंदगी जीने का मन बना लिया था और गोवा में 6–7 अक्टूबर 2017 को होने वाले शादी के सारे फेस्टिविटीज से खुद को मिया बीवी के जोड़े में बदल कर अपने रिश्ते पर एक ऑफिशियल मोहर भी लगा दी।

पिता नागा अर्जुन का क्या कहना था बेटे के डाइवोर्स के बाद हाल पर!

दोनों ही कलाकार अपनी शादी से खुश लगते थे और काफी बार तो समांथा को अपने ससुराल वालो के साथ खुशी में झूमते स्पॉट भी किया गया था पर शायद तकदीर को कुछ और ही मंजूर था । शादी के चार साल बाद समांथा और चैतन्य ने अपने सोशल मिडिया एकाउंट से सबको यह सूचित किया की अब वह मिया बीवी के रिश्ते में बंधे ना रहकर सिर्फ एक दोस्त की तरह एक दूसरे का जिंदगी भर साथ निभायेंगे और यह जो एक दशक से भी ज्यादा की दोस्ती उन्होंने जी है इससे और आगे तक लेके जायेंगे । पावर कपल के डाइवोर्स की खबर से उनके खास रिश्तेदार ही नही बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के दोस्त और दोनो के फैंस भी काफी ज्यादा निराश थे। सब इस जोड़े से मात पीता बन्ने की खबर की उम्मीद लगाए बैठा था और दोनो ने डाइवोर्स की खबर देके मानो सबका दिल ही तोड़ दिया हो पर यह फैसला दोनो की सहमति से हुआ है ऐसा नागा चैतन्य ने हाल ही में अपने फिल्म के प्रमोशन इंटरव्यू के दौरान बताया , पर रिश्ते के टूटने की असली वजह अभिनेत्री के बोल्ड व हॉट सीन्स ही माने जा रहे है जैसा कि सबने “फैमिली मन सीज़न 2” में देखे ही है। उनसे समांथा की ऐक्टिंग ही नही बल्कि उनकी अदाओं की भी काफी चर्चा हुई जिसके चलते उन्हे नैशनल क्रश होने का टाइटल तक घोषित कर दिया था। नागा अर्जुन ने बताया की उनके बेटे ने इस दुख के समय में अपने आप को काफी अच्छे से संभाला है जो की आश्चर्य और गर्व की बात है ।

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.