Home / Viral / ऐसा क्या पोस्ट कर दिया एमी जैक्सन ने अपने सोशल मेफिया पर ऐश्वर्या के बारे में जिससे वह इंटरनेट पर वायरल हो गया!

ऐसा क्या पोस्ट कर दिया एमी जैक्सन ने अपने सोशल मेफिया पर ऐश्वर्या के बारे में जिससे वह इंटरनेट पर वायरल हो गया!

अक्सर यह कहा जाता है की अभिनेत्रियों में कोल्ड वॉर चलते रहती है ।इसकी वजह साफ है की सब एक दूसरे की कंपटीटर जो है। पर इस बात को गलत साबित करते हुए कई अभिनेत्रियां एक दूसरे की सिर्फ तारीफ करते हुए ही नही दिखी बल्की एक दूसरे के काम को प्रमोट करते हुए भी पाई जाती है।ठीक इसी तरह कुछ एमी जैक्सन ने किया।

कौन है एमी जैक्सन?

एमी जैक्सन एक मॉडल होने के साथ साथ अभिनेत्री भी है। उन्होनें बॉलीवुड में कदम फिल्म “सिंह इस ब्लिंग” के द्वारा रखा था। यह फिल्म “सिंह की किंग” का सीक्वल भाग है जिसमें अक्षय कुमार और केके मेनन जैसे दिगज कलाकार भी दिखाए दिए थे। एमी जैक्सन ने बेशक ही बॉलीवुड में सिर्फ एक फिल्म की हो लेकिन दक्षिण भारत में उनका जलवा है। जलवा सिर्फ इस कारण ही नही की वो बेहद सुंदर और हॉट है , बल्की उनकी अदाओं और अभिनेता के कारण है। दर्सल 2015 में आई हुई “आई” फिल्म जिसमें दक्षिण भारत के बेहतरीन कलाकारों में से एक विक्रम भी शामिल थे। इस फिल्म ना ही सिर्फ दक्षिण में बल्की बॉलीवुड में भी धमाल मचा दी थी।एमी भी इस फिल्म का हिस्सा थी और बॉलीवुड में भी उन्हे काम “आई” फिल्म में खूब अच्छी ऐक्टिंग के कारण मिल पाया।

ऐसा क्या पोस्ट किया था एमी ने?

नई नवेली मां बन्नी एमी जैक्सन के सोशल मीडिया साईट–इंस्टाग्राम पर बहुत फॉलोवर्स है। उनके खूब फॉलोवर्स होने की वजह यह भी है की वह अपने फॉलोवर्स के साथ जुड़ी रहती है। वह लगातार अपने अकाउंट पर पोस्ट और स्टोरीज डालती रहती है जो लोगो को बेहद भाते है। ऐसे ही एमी ने कुछ समय पहले ऐश्वर्या राय बच्चन की एक तस्वीर अपने स्टोरी पर डाली थी जो इंटरनेट पर वायरल हुई।

क्या खास बात थी तसवीर में?

उस स्टोरी में जो तस्वीर थी उसमें ऐश्वर्या अपनी मां के साथ जमीन पर बैठके खाना खा रही थी। अब आप सभी सोचेंगे भल्ला इस तस्वीर में ऐसी क्या खास बात थी जो वह वायरल होगायी । जनाब वह कोई ऐसी वैसी तस्वीर नहीं थी बल्की उस तस्वीर में ऐश्वर्या ने एक सारी पहनी थी और साथ ही उन्होंने चमकता हुआ मिस वर्ल्ड का ताज पहना हुआ था और जमीन पर बैठ के बिना चमच का इस्तेमाल किए भारतीय तरीके से अपने हाथ से निवाला तोड़ कर खा रही थी। मिस वर्ल्ड के साथ उनकी मां भी जमीन पर बैठ के खाना खा रही थी।

 

क्या लिखा था तसवीर के साथ?

पूर्व विष्व सुंदरी ऐश्वर्या की तस्वीर को पोस्ट करते हुए एमी ने यह लिखा की “फॉरेवर फेवरेट” यानी की हमेशा से पसंदीदा रहने वाली। इस तस्वीर ने ना ही सिर्फ एमी का दिल जीता बल्की सभी भारतीयों का भी दिल जीता और समान भी। यह तस्वीर को फिर ऐश्वर्या के कई फैन पेजेस ने भी रेपिस्ट किया । आपको हम यह भी बता दे की जल्द ही ऐश्वर्या को एक फिल्म में देखने को मिलेगा जो की शायद 2022 में रिलीज हो जाए।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *