Breaking News
Home / Bollywood / अपनी बोल्डनेस पर था गर्व, जाह्नवी कपूर ने दिखाया ऐसा रिवीलिंग अवतार

अपनी बोल्डनेस पर था गर्व, जाह्नवी कपूर ने दिखाया ऐसा रिवीलिंग अवतार

जाह्नवी कपूर बॉलीवुड एक्ट्रेस है, जो वर्ष 2018 में बॉलीवुड फिल्म धड़क से फ़िल्मी दुनिया में कदम रखी हैं। फिल्म धड़क में जाह्नवी के साथ इशान खट्टर भी नज़र आयें है। जाह्नवी कपूर का जन्म 6 मार्च 1997 को मुंबई (भारत) में हुआ था। जाह्नवी कपूर के पिता का नाम बोनी कपूर है, जो बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक-निर्माता है। जाह्नवी की मां बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार दिवंगत श्रीदेवी है। जाह्नवी की एक सगी बहन ख़ुशी कपूर और स्टेप सिस्टर अंशुला और भाई अर्जुन कपूर है।

इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की

जाह्नवी की हर हरकत पर उनके फैंस की आंखें भर आती रहती हैं। अब एक्ट्रेस एक बार फिर फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं । हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ती नजर आ रही हैं । इस फोटोशूट के लिए जाह्नवी ने पिंक कलर की बिकिनी पहनी हुई है।वैसे जाह्नवी ने एक साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह कभी अपने चेहरे की देखभाल तो कभी अपनी सेहत का ख्याल रखती नजर आ रही हैं । हालांकि फैंस की निगाहें उनकी हॉटनेस पर टिकी हुई हैं । एक्ट्रेस का ये पोस्ट क्वालिटी टाइम का सबूत है । वहीं जाह्नवी की बहन खुशी कपूर ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है।

रविवार को रिलैक्स मोड में दिखीं जाह्नवी

जाह्नवी की हर अदा पर उनके चाहने वाले आंहे भरते रह जाते हैं. अब एक्ट्रेस एक बार फिर से फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ती नजर आ रही हैं. इस फोटोज शूट के लिए जाह्नवी ने पिंक कलर की बिकिनी पहनी हुई है.

दिलकश अदाओं पर खो गए फैंस का दिल

जाह्नवी की पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि वह ट्रांसपेरेंट वाइट टॉप में ब्रैलेट फ्लॉन्ट कर रही हैं । एक्ट्रेस ने अपने लुक को शॉर्ट्स और खुले बालों से पूरा किया। इस दौरान वह जमीन पर बैठ कर दिलकश पोज दे रही हैं । एक्ट्रेस के चेहरे पर एक अलग ही नूर नजर आ रहा है । उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह स्किनकेयर प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती नजर आ रही हैं।वहीं बाकी तस्वीरों में वह पिंक कलर की कट-आउट मोनोकिनी में सनबाथ लेती नजर आ रही हैं । जान्हवी पूल के किनारे चेहरे पर मास्क लगाए रिलैक्स मोड में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने नाश्ते की एक झलक भी दिखाई है। आखिरी तस्वीर में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी पूल के किनारे खड़ी होकर कातिल को पोज दे रही हैं।

About kavya Swaroop

Leave a Reply

Your email address will not be published.