Home / NEWS / श्रेयस अय्यर बने विराट कोहली की परेशानी की वजह, ले सकते हैं उनकी जगह

श्रेयस अय्यर बने विराट कोहली की परेशानी की वजह, ले सकते हैं उनकी जगह

श्रेयस अय्यर पीछे हुए श्रीलंका टीम के खिलाफ मैच में मैन ऑफ द सीरीज रहे. यह श्रेयस के लिए किसी उपलब्धि से कम नहीं है. नंबर 3 पर बल्लेबाज़ी कर इस क्रिकेटर ने सभी को अपना दीवाना बना दिया. इस मैच में श्रेयस का प्रदर्शन काबिले तारीफ़ रहा. इस मैच के लिए श्रेयस ने टीम इंडिया के लिए नंबर 3 पर बल्लेबाजी वैसे तो यह पोजीशन पूर्व टीम इंडिया कप्तान विराट कोहली की है लेकिन इस मैच में विराट को नहीं खिलाया गया था जिसके बाद उनकी जगह पर श्रेयस को नंबर 3 पर खिलाया गया. इस नंबर पर श्रीलंका के खिलाफ अर्धशतकों की हैट्रिक लगाने के बाद अय्यर ने सभी को अपना जलवा दिखाया. उन्होंने 174 के स्ट्राइक रेट से कुल 204 रन बनाकर सीरीज का अंत किया.

श्रेयस अय्यर

क्या अब श्रेयस अय्यर करेंगे नंबर 3 पर बैटिंग

श्रीलंका टीम के खिलाफ दिल जीत लेने वाले प्रदर्शन के बाद, श्रेयस अय्यर ने अपनी दिली इच्छा सभी के सामने रखी. उन्होंने कहा कि टीम में उनका आदर्श बल्लेबाजी स्थान नंबर 3 है क्योंकि वह उस स्थिति से पारी को अच्छी तरह से गति दे सकते हैं. वर्तमान में, पूर्व कप्तान विराट कोहली भारत के लिए नंबर 3 पर बल्लेबाजी करते हैं. श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज के लिए विराट कोहली को आराम दिया गया था. और वे अब 4 मार्च से मोहाली में शुरू होने वाली 2 टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए भारतीय टीम के लिए वापसी करेंगे. कोहली बंद दरवाजों के पीछे श्रीलंका के खिलाफ अपना 100वां टेस्ट मैच खेलेंगे.

श्रेयस अय्यर

क्या विराट के स्थान पर खेलेंगे अब श्रेयस

विराट इस मैच में तो नहीं खेल पाए लेकिन अगले मैच में आपको उनको खेलता देखेंगे. इसमें विराट सहित ऋषभ पंत और सूर्यकुमार यादव भी वापसी करेंगे. वैसे तो हमेशा से विराट ही इस स्ताहन पर खेलते आये हैं लेकिन यह एक ऐसा समय है जब उनकी पोजीशन जा भी सकती है और श्रेयस को दी जा सकती है.

श्रेयस अय्यर

श्रीलंका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के बाद, जब श्रेयस से इस पोजीशन पर आगे के मैच में खेलने के लिए पुछा गया तो उन्होंने बताया की वैसे तो अभी उनकी यह जगह फिक्स नहीं है लेकिन अगर चांस मिलता है तो वे तीसरे नंबर पर ही खेलना चाहेंगे. खेर अभी तो यह फिक्स नहीं है की विराट ही तीसरी पोजीशन पर खेलना जारी रखेंगे या यह स्थान श्रेयस को दे दिया जायेगा. पर दोनों ही बहुत ही बढ़िया बल्लेबाज़ हैं.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *