Home / NEWS / क्रिकेट में अब रोहित शर्मा की कैप्टेंसी में खेलेंगे विराट कोहली!

क्रिकेट में अब रोहित शर्मा की कैप्टेंसी में खेलेंगे विराट कोहली!

क्रिकेट की दुनिया मे विराट कोहली का बहुत बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे सभी लोग इन्हें काफी अच्छी तरह जानते है विराट कोहली ने अपने अभी तक के क्रिकेट के कैरिएर में काफी नाम, इज़्ज़त और शोहरत कमाई है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरी दुनिया जानती है. विराट कोहली के नाम ऐसे-ऐसे रिकॉर्ड है जिसकी बराबरी कोई भी नही कर सकता है. यही कारण ही कि आज म समय मे पूरी दुनिया विराट कोहली को और विराट कोहली के खेल को काफी ज्यादा पसन्द करती है. वर्तमान समय मे सोशल मीडिया पर विराट कोहली काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि ऐसा इसलिए क्योंकि विराट कोहली का पिछले 6-7 सालों से टीम में जो पद था या क्रिकेट खेलते हुए वह जो टीम के लिए किरदार निभाते थे वैसा अब कुछ भी नही करगे.

 

आपको बता दे कि इसके ज़िम्मेदार ओर कोई नही बल्कि खुद विराट कोहली ही है. इस 5 तारिक से शुरू होने वाली होम सीरीज में विराट कोहली अलग किरदार में नज़र आएगे और टीम इंडिया का एक नया युग भी शुरू हो चुका है जिसका विराट कोहली इतना बड़ा हिस्सा नही है जितना कि पहले हुआ करते थे. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि 5 फरबरी से शुरू होने वाली सीरीज में ऐसा क्या होने वाला है जैसा आज तक नही हुआ है.

विराट कोहली

 

क्रिकेट का शुरू हुआ है नया युग!

भारत मे क्रिकेट को बहुत ज्यादा पसन्द किया जाता है जिसके चलते आज के समय मे सभी लोग इसे खेलना काफी ज्यादा पसन्द करते है. भारतीय क्रिकेट में बहुत कुछ बदल चुका है पिछले 6-7 महीनो में. ऐसा इसलिए क्योंकि टीम में कोच से लेकर कप्तान तक सभी लोग बदल चुके है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगज भारतीय टीम की ही हर जगह बाते बो रही है. आपको बता दे कि टीम में रवि शास्त्री की जगह राहुल द्रविड़ को कोच बना दिया गया है और विराट कोहली ने कप्तानी छोड़ दी है जिसके चलते विराट की जगह रोहित शर्मा को टीम इंडिया का नया कप्तान बना दिया है जिंसके चलते भारतीय क्रिकेट का एक नया युग शुरू हो गया है जिसके कप्तान रोहित शर्मा है कोच राहुल द्रविड़ है.

 

इन सभी का जिम्मेदार ओर कोई नही बल्कि खुद विराट कोहली ही है. इसी के चलते हालहिं में उनका एक बहुत बड़ा बयान सामने आया है जिंसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह उन्ही की बातए ही रही है. आपको बात दे कि वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली सीरीज में ऐसा कुछ होने वाला है जो कि आज तक कभी भी नही हुआ है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि क्या होने वाला है जो आज तक कभी भी नही हुआ.

विराट कोहली

 

विराट कोहली खेलेगे पहली बार रोहित शर्मा की कप्तानी में!

विराट कोहली का क्रिकेट की दुनिया मे काफी नाम है लेकिन अब वह भारतीय टीम के कप्तान नही रहे क्योंकि उन्होंने खुद ने कप्तानी छोड़ी है. आपको बता दे कि विराट कोहली अब टीम में मात्र एक खिलाड़ी के तौर पर ही खेलेगे और इतना ही नही बल्कि इतिहास में शायद ऐसा पहली बार होगा कि विराट कोहली टीम के खिलाड़ी रोहित शर्मा की कप्तानी में खेल रहे हों. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो रोहित शर्मा की कप्तानी में विराट कोहली पहली बार खेलेगे.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *