Breaking News
Home / Bollywood / विनोद खन्ना ने 40 साल की उम्र में किया था 21 साल की माधुरी के साथ गलत काम, कर दी थी सभी हदे पार देखे तस्वीरे

विनोद खन्ना ने 40 साल की उम्र में किया था 21 साल की माधुरी के साथ गलत काम, कर दी थी सभी हदे पार देखे तस्वीरे

विनोद खन्ना को कौन नहीं जानता. इन्होने अपने जीवन में बहुत ही पैसा और इज़्ज़त कमाई है. बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में आए दिन कोई ना कोई क़िस्से सामने आते रहते है जिसके चलते पूरे बॉलीवुड की फ़िल्म इंडस्ट्री में उनकी बाते होने लग जाती है. ऐसा ही एक बहुत बात हालहि में सामने आइ है जिसके चलते बॉलीवुड के नामी अभिनेता और अभिनेत्री सुर्ख़ियों में बन गई है. बताया जा रहा है कि बॉलीवुड कि नामी सितारे माने जाने वाले विनोद खन्ना ने 40 साल की उम्र में अपनी बेटी की उम्र वाली वाली लड़की कि साथ ग़लत काम कर दिया था.

आपको बता दे की विनोद जी की यह बेटी की उम्र की लड़की ओर कोई नही बल्कि माधुरी दीक्षित जी ही है. ऐसा इसलिए क्यूँकि हालहि में पता चला है की विनोद जी ने माधुरी दीक्षित जी के साथ बहुत ग़लत कर दिया था. दोनो की बीच की यही बातें इस समय सोशल मीडिया पर बहुत सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है की विनोद खन्ना ने 21 साल की माधुरी कि साथ क्या ग़लत काम कर दिया था.

शूटिंग करते समय विनोद खन्ना माधुरी के साथ खो बैठे थे अपना आपा, कर दिया था यह ग़लत काम

विनोद जी बॉलीवुड कि बहुत बड़े और नामी अभिनेता है जिन्होंने अपने अभी तक के फ़िल्मी जीवन में काफ़ी सारी हिट और सूपर हिट फ़िल्में दी है जिसके चलते आज कि समय में इन्हें सभी लोग जानते है. यही कारण है की विनोद खन्ना का पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में एक तरफ़ा नाम चलता है. विनोद जी इन दिनो सोशल मीडिया पर अपने कारनामों और अपनी ग़लत हरकतों की वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए है जिसके चलते वर्थमान समय में हर कोई इनके ही बारे में बाते कर रहा है.

बताया का रहा है कि विनोद खन्ना बॉलीवुड कि नामी अभिनेत्री कि साथ एक रोमांटिक सीन शूट कर रहे थे. इस समय माधुरी जी बॉलीवुड में एंट्री ही कर रही थी. इस सीन के दर्मियान माधुरी जी के साथ विनोद जी बहुत ज़्यादा रोमांटिक हो गये और अपना आपा खो बैठे जिसके चलते जब सीन के लिए कट बोला तो भी विनोद खन्ना नही रुके और माधुरी जी को नही छोड़ा. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है की फिर किस प्रकार विनोद खन्ना को माधुरी जी से दूर करा गया.

माधुरी के साथ कर दी थी विनोद जी ने ग़लत हरकत, माँगनी पड़ गईं थी सबके सामने माँफी

माधुरी दीक्षित जी इन दिनो सोशल मीड़िया पर सुर्ख़ियों में बनी हुई है क्यूँकि हालहि में उनका एक पुराना किस्सा सामने आया हैं जिसके चलते वर्थमान समय में कर कोई इनके ही बारे में बाते कर रहा हैं. बताया जा रहा है कि माधुरी दीक्षित जी की साथ अभिनेता विनोद खन्ना ने फ़िल्म की शूटिंग कि समय शूट हुए रोमांटिक सीन में ग़लत हरकत कर दी थी और जब सीन के लिए कट बोला गया तो भी विनोद खन्ना ने माधुरी जी को नही छोड़ा और यहाँ तक कि माधुरी जी को उन्होंने नुक़सान भी पहुँचाया था. विनोद खन्ना की इन हरकतों को देखने कि बाद इन्हें माधुरी से सबके सामने माफ़ी भी माँगनी पड़ी थी. सोशल मीडिया पर दोनो कि बीच में हुए इस सीन की बहुत ज़्यादा चर्चा है और दोनो की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफ़ी ज़्यादा वायरल हैं.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद. और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.