Home / Bollywood / विद्युत् जामवाल जब नहाये बर्फ की झील में तो हुआ ये

विद्युत् जामवाल जब नहाये बर्फ की झील में तो हुआ ये

विद्युत जामवाल जो की बॉलीवुड के एक बहुत ही पॉपुलर एक्शन स्टार हैं उन्होंने एक बार फिर ऐसा कारनामा कर दिखाया है, जिसे देखने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. इस बार विद्युत जामवाल बिना कपड़े पहने बर्फ के बीच ठंडे पानी (जमे हुए झील) में डुबकी लगाने पहुंचे। उनकी यह वीडियो देखने के बाद हर कोई हैरान है और उनके साहस की दात दे रहा है. जिस प्रकार वे जमी हुई झील में खड़े हैं उसमें आपको कंबल पहनकर ठंड जरूर महसूस हुई होगी. जब से उन्होंने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर डाला है तब से यह वीडियो बहुत ही तेज़ी से फैल गया है. बर्फीली चादर की छांव में विद्युत को इस तरह जाते देख फैंस हैरान रह गए हैं.

विद्युत जामवाल

हो रही है विद्युत जामवाल की वीडियो तेज़ी से वायरल, लोग कर रहे हैं भर भर तारीफें

इस वीडियो में पहले तो विद्युत जामवाल ठंड से बचने के लिए बहुत ही मोटे कपड़े पहने नजर आए, लेकिन जब उन्होंने एक-एक करके अपने कपड़े उतारने शुरू किए तो उन्हें देखने वालों को भी ठंड लगने लगी. पहले उन्होंने अपना काला सूट उतार दिया, फिर अपने जूते उतार दिए. ऐसे में एक-एक कर सारे कपड़े उन्होंने उतार दिए और वह बर्फीले तालाब में सिर्फ काले रंग के शॉर्ट्स पहनकर चल दिए. इस ठण्ड में जमी हुई झील में जाना कोई मज़ाक की बात नहीं है, इसके लिए बहुत ही साहस चाहिए, और विद्युत ने दिखा दिया की वे सच में एक एक्शन स्टार हैं, जो किसी भी प्रकार की चुनौती से नहीं डरते हैं.

विद्युत जामवाल

जब उतरे विद्युत जमी हुई झील में तो हुआ ये

विद्युत ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में एक बड़ा मोटिवेशनल पोस्ट लिखा है, विद्युत ने लिखा है की- विद्युत जामवाल की तरह ट्रेन करें. यह बात जैन के पास बिना किसी अनुभव के आ गई है. इसे आजमाना बहुत आसान है. आपने जो अवरोध बनाए हैं उसे तोड़ें. इसे अपनी बकेट लिस्ट का हिस्सा बनाएं.

विद्युत जामवाल

वैसे विद्युत जामवाल को शर्टलेस होते देख अक्सर लोगों की नजर उनके सिक्स पैक एब्स पर रहती है. लेकिन यह नजारा देखकर लोगों का ध्यान बाद में सिक्स पैक एब्स की तरफ गया, लेकिन उससे पहले ही बर्फीले चादर पर चला गया. विद्युत के इस कारनामे को देख फैंस उन पर प्यार बरसा रहे हैं और उन्हें बॉलीवुड का असली एक्शन स्टार बता रहे हैं.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *