Breaking News
Home / Bollywood / विक्की और कैटरीना ने एक दूसरे की बाहों में मनाया ये त्योहार , तस्वीरें हुई वायरल ।

विक्की और कैटरीना ने एक दूसरे की बाहों में मनाया ये त्योहार , तस्वीरें हुई वायरल ।

अभी कुछ ही दिनों पहले पूरे भारत देश में लोहड़ी का त्योहार मनाया गया । इस त्योहार को अक्सर नए जोड़े बड़ी ही धूम धाम से मानते हैं , और इसी तरह हमारे इस जोड़े ने भी इस लोहड़ी के पवन त्योहार को सेलिब्रेट किया की इनकी तस्वीरें पूरे देश में हुई बेहद ही वायरल ।

इस तरह से मनाया #vickat ने अपना ये त्योहार

जी हां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के सबसे नए नवेले जोड़े की यानी की विक्की कौशल और कैटरीना कैफ । ये दोनो सभी का मोस्ट फेवरेट कपल है । कैटरीना का हर फैन इस बात को जानना और देखना चाहता था की आखिर कैटरीना इस त्योहार को अपने पंजाबी पति के साथ किस किस तरह से मानते हुए नजर आएंगी । हालाकि अब इस जोड़े के लोहरी के सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं और उनके फैंस उनकी इन तस्वीरों को देखकर उनकी तारीफों के पुल बांधने में व्यस्त है।

इंस्टा की स्टोरी पर शेयर की तस्वीरें

अभिनेत्री कैटरीना कैफ कौशल ने इंस्टाग्राम के अकाउंट पर अपने पति के साथ अपनी पहली लोहड़ी के सेलिब्रेशन की तस्वीरें स्टोरी के रूप में मेंशन की हैं। इन तस्वीरों में कैटरीना एक लाल रंग का सलवार कुर्ते को पहने अपने पतिदेव विक्की के साथ लोहड़ी सेलिब्रेट करती नजर आ रही है ।
तस्वीरों से ये साफ साफ देख जा सकता है की कैटरीना अपनी शादी के बाद उनके इस पहले त्योहार के मौके पर बेहद खुश हैं, उनकी खुशी उनकी मुस्कुराहट से झलक रही है ।

फैंस को बेहद पसंद दोनो की ये तस्वीर

कैटरीना के साथ साथ उनके पति विक्की कौशल ने भी लोहड़ी सेलिब्रेशन की एक छोटी सी फोटो अपने फैंस के साथ साझा कर उन सभी को भी त्योहार की बधाई दी । विक्की के इस पोस्ट को अब तक इंस्टाग्राम की इस दुनिया में अभी 8 लाख 83 हजार से ज्यादा लाइक्स प्राप्त हो चुके हैं । वही सिर्फ फैंस ने ही नही बल्कि उन दोनो के सत्र फ्रेंड्स ने भी कपल को शुभकामनाएं देते हुए नजर आए।आप को ये बता दे कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी एक शाही अंदाज में 9 डिसेमेबर को हुई थी । कुछ ही दिनों पहले इस जोड़े ने अपनी फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी की तस्वीरें पोस्ट की थी ।

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.