Breaking News
Home / Bollywood / विकी-कैटरीना हुए शर्म से पानी-पानी, कॉन्डम कंपनी ने दोनो के लिए डाली ऐसी पोस्ट

विकी-कैटरीना हुए शर्म से पानी-पानी, कॉन्डम कंपनी ने दोनो के लिए डाली ऐसी पोस्ट

 

विकी कौशल और कैटरीना कैफ दोनों ही बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन अभिनेता और अभिनेत्रियों में से एक हैं ।इस जोड़े ने पिछले साल 9 दिसंबर 2021 को शादी कर ली थी ।और इनकी यह शादी साल 2021 की सबसे बड़ी शादियों में से एक थी। जी हां अब विकी कौशल और कैटरीना के पति पत्नी हो गए हैं। यह दोनों एक दूसरे को करीब करीब 2 सालों से डेट कर रहे थे। और फाइनली इस जोड़े ने राजस्थान के सवाई माधोपुर में स्थित एक लग्जरी रिजॉर्ट में सात फेरे लिए ।वह एक दूसरे के साथ सात जन्मों के बंधन में बंध गए। इन दोनों की शादी में बॉलीवुड की बहुत ही बड़ी हस्तियां भी शामिल हुई जैसे कि डायरेक्टर कबीर खान, नेहा धूपिया ,अंगद बेदी और शर्वरी वाघ सहित फिल्मी जगत के और भी बहुत से बड़े बड़े चेहरों को देखा गया। विकी और कैटरीना की शादी इसलिए भी बेहद चर्चाओं में थी क्योंकि इन दोनों की शादी के दौरान मेहमानों पर बहुत से नियम लागू किए गए थे। इन सभी के बीच कॉन्डम कंपनी ड्यूरेक्स ने विक्की और कैटरीना को बधाई देते हुए एक ऐसी पोस्ट लिखी जो कि सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो गई।

Vicky katrinA

ड्यूरेक्स इंडिया ने दी कुछ ऐसी बधाई

दरअसल बात कुछ इस तरह से है कि विकी और कैटरीना की शादी में कुछ चुनिंदा मेहमानों को ही बुलाया गया था और इसी के कारण उनकी शादी में आने और ना आने वाले मेहमानों की सूची को लेकर इंटरनेट पर बेहद सी मेम्स वायरल हो रही थी जिसमें विक्की और कैटरीना के शादी में शामिल होने वाले मेहमानों का मजाक बनाया जा रहा था इसी कड़ी को जारी रखते हुए ड्यूरेक्सइंडिया ने भी दोनों की शादी से पहले अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें लिखा था कि,” डियर विक्की और कैटरीना……. अगर शादी में हमें इनवाइट नहीं किया, तो यह जरूर मजाक होगा.”।

Durex

लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

इस पोस्ट को देखकर लोगों ने बहुत मजे लिए और यह पोस्ट बहुत जल्दी वायरल हो गया ।यूजर ने इस फोटो के नीचे बहुत से अतरंगी कमेंट भी किए है। एक यूजर ने लिखा कि, ” यह शादी की अब तक की सबसे अच्छी पोस्ट है” तो वहीं दूसरी ओर एक यूजर ने कमेंट किया कि, ” जिस किसी ने भी यह पोस्ट तैयार की है, उसकी तारीफ होनी चाहिए” और एक ही उसने तो यह भी लिख दिया कि, “इलाज से बेहतर रोकथाम ही है…।”

Katrina

कैटरीना ने सलमान और रणबीर को नहीं भेजा न्योता

कैटरीना ने अपनी शादी में सलमान खान को न्योता नहीं दिया था ,लेकिन सुरक्षा की जिम्मेदारी सलमान के ही बॉडीगार्ड शेरा की टीम ने संभाली थी ।गौरतलब की बात यह है कि विकी से पहले कैटरीना का नाम सलमान खान और रणबीर कपूर जैसे बड़े दिग्गज अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है ।और शायद यही वजह भी थी कि इन दोनों हस्तियों को कैटरीना के द्वारा निमंत्रण नहीं भेजा गया। इसके अलावा विकी कौशल ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी को भी शादी में नहीं बुलाया था।

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.