Breaking News
Home / Bollywood / अनुष्का शर्मा, विराट कोहली ने बेटी वामिका ने मनाया पहला जन्मदिन, क्यूट पिक्स हो रही हैं वायरल

अनुष्का शर्मा, विराट कोहली ने बेटी वामिका ने मनाया पहला जन्मदिन, क्यूट पिक्स हो रही हैं वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की बेटी वामिका एक साल की हो गई हैं। इसी ख़ुशी के मौके पर वामिका के माता पिता ने अपनी बेटी संग अपनी कुछ खूबसूरत तसवीरें शेयर की हैं| वे कभी-कभी अपने संबंधित इंस्टाग्राम अकाउंट पर छोटी की एक झलक दिखाते हैं, लेकिन उसकी गोपनीयता की रक्षा करते हैं और मीडिया के सामने अपनी बेटी वामिका का चेहरा नहीं आने देते| यहां तक की बेटी के जन्म के बाद उन्होंने सभी से यही प्रार्थना की है की वे उनकी बेटी की किसी भी तरह से तस्वीर लेने की कोशिश न करें|

वामिका कोहली ने मनाया अपना पहला जन्मदिन, फोटोज हुईं वायरल

अपनी बेटी वामिका के पहले जन्मदिन की पूर्व संध्या पर, दोनों ने अपनी बेटी के साथ सोते समय एक सेल्फी शेयर की। तस्वीर में अनुष्का और विराट को एक दूसरे के साथ गले मिलते हुए दिखाया गया है। उन्हें एक काले रंग की स्वेटशर्ट पहने देखा जा सकता है, और विराट अपनी टी-शर्ट के ऊपर टीम इंडिया की जैकेट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस खास मौके पर आइए एक नजर डालते हैं वामिका की कुछ सबसे प्यारी झलकियों पर जो हमें मिली हैं। आपको बता दें की जनवरी में अपने जन्म के बाद से ही वामिका की एक झलक पाने के लिए सभी इच्छुक हैं| लेकिन अभी तक विराट और अनुष्का ने अपनी बेटी का चेहरा मीडिया से छुपाया हुआ है, और वे हर सावधानी बरतते हैं, जिससे उनकी बेटी का चेहरा किसी के सामने न आये|

विराट और अनुष्का रखते हैं बेटी वामिका को सोशल मीडिया से दूर

विराट और अनुष्का वामिका की तस्वीरों को लेकर काफी सावधान रहे हैं। विराट ने अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत के दौरान कहा, “नहीं, हमने एक कपल के रूप में अपने बच्चे को सोशल मीडिया पर नहीं लाने का फैसला किया है|” जबकि वामिका का चेहरा अभी तक सामने नहीं आया है, विराट और अनुष्का इस तरह की मनमोहक तस्वीरों के माध्यम से अपनी बेटी की झलक देते रहते हैं।

हाल ही में, वामिका अपनी माँ अनुष्का शर्मा के साथ अपने पहले मैच में गयी थीं और उन्हें सेंचुरियन के स्टैंड से विराट कोहली के लिए चीयर करते देखा गया। उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, हालांकि वामिका का चेहरा स्टिकर से ढका हुआ था।

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.