Breaking News
Home / Bollywood / उर्वशी रोतेला को बस बखेड़ा खड़ा करने के मिलते है करोड़ों रुपए

उर्वशी रोतेला को बस बखेड़ा खड़ा करने के मिलते है करोड़ों रुपए

पिछले कुछ समय में  भारत के लिए एक  बहुत ही सौभाग्यशाली समय रहा है ।जब भारत में चंडीगढ़ की रहने वाली हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स 2021 का ख़िताब अपने नाम कर लिया  था।एक तो हरनाज संधू सभी को पीछे छोड़ते  हुए अपने सिर पर मिस यूनिवर्स का ताज सजाने में सफ़ल रही थी ।

कैसे रहा भारत सौभाग्यशाली ?

एक तो हरनाज संधू सभी को पीछे छोड़ते हुए अपने सिर पर मिस यूनिवर्स का ताज सजाने में सफ़ल रही वहीं दूसरी ओर इसी मिस यूनिवर्स पेजेंट में भारत की एक और बेटी  और बॉलीवुड अभिनेत्री  उर्वशी रौतेला शो के  जज के किरदार में देखने को मिली थी। हाल ही में इजरायल में 13 दिसंबर को मिस यूनिवर्स पेजेंट का 70वां संस्करण आयोजित किया गया है ।

एक तरफ हरनाज संधू ने 80 देशों की प्रतियोगियों को पीछे छोड़कर खिताब अपने नाम किया ।भारत की झोली में 21 वर्षों  बाद मिस यूनिवर्स का ताज आया है। जिस समय हरनाज के नाम का ऐलान मिस यूनिवर्स 2021 के लिए हो रहा था उसी समय  हिंदी सिनेमा की  बेहद खूबसूरत अदाकारा उर्वशी  रौतेला भी वहां मौजूद थीं। वे मिस यूनिवर्स 2021 की सबसे  कम उम्र की जज  की भूमिका अदा कर रही थीं।अभिनेत्री ने  सोशल मीडिया पर उस समय  की कई वीडियो और तस्वीरें भी अपने अधिकारित  सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किए थे।

क्या बड़ा काम कर दिखाया उर्वशी रौतेला ने ?

केवल 27 साल की छोटी उम्र में उर्वशी रौतेला को 2021 का मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट जज करते  हुए देखा गया और इतनी छोटी सी  उम्र में उन्होंने भी जज बनकर बड़ा कारनामा कर दिखाया है। वहीं अब उर्वशी को मिस यूनिवर्स 2021 की जजकी भूमिका अदा करने के लिए  मिलने वाली फीस का भी खुलासा हो गया है। बताया जा रहा है कि उर्वशी रौतेला को 2021 का मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट के लिए करोड़ों रुपये की  फीस दी गई थी ।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तो  उर्वशी को मिस यूनिवर्स 2021 की जज की भूमिका अदा करने  पर आयोजकों की तरफ से 1.2 मिलियन डॉलर की रकम दी गई थी।भारतीय मुद्रा में यह रकम करीब 8 करोड़ रुपये की  होती है।  भारत की पहली मिस यूनिवर्स मशहूर अदाकारा  सुष्मिता सेन बनी थीं। उन्होंने यह उपलब्धि साल 1994 में प्राप्त  की थी।वहीं इसके बाद यह कारनामा भारत के लिए अदाकारा  लारा दत्ता ने किया था।

About niyati

Leave a Reply

Your email address will not be published.