Breaking News
Home / NEWS / उर्वशी रौतेला हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, कैमरा के सामने ही खिसकी ड्रेस

उर्वशी रौतेला हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, कैमरा के सामने ही खिसकी ड्रेस

उर्वशी रौतेला के नाम से तो सभी वाकिफ हैं. भले ही यह अभिनेत्री ज़्यादा फिल्मों में नज़र नहीं आयीं हैं , लेकिन ग्लैमर की दुनिया में इनकी एक अलग पहचान है. ये अक्सर अपने नए फोटोशूट , ड्रेस को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं. साल 2015 में उर्वशी ने मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में मिस डीवा यूनिवर्स का खिताब जीत भारत को गौरान्वित किया था. उर्वशी इंस्टाग्राम में काफी एक्टिव रहती हैं , और ज़्यादातर आप इनको बोल्ड ड्रेसेस में ही देखेंगे. उर्वशी अब तक कई ब्यूटी टाइटल अपने नाम कर चुकी हैं , और साल 2021 के मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में इन्हें बतौर जज आमंत्रित किया गया था.

उर्वशी रौतेला

स्टाइल के चक्क्र में उर्वशी रौतेला हो गयी ऊप्स मोमेंट का शिकार

उर्वशी एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो हर वक़्त सेक्सी लुक में तैयार ही रहती हैं. चाहे किसी भी वक़्त कोई फोटोशूट हो , आप उर्वशी को पूछें तो वो हमेशा ही किसी भी प्रकार के फोटोशूट के लिए एक दम रेडी रहती हैं. कई बार यूँ भी हुआ है की ज़्यादा ग्लैमर दिखाने के चक्क्र में उर्वशी ऊप्स मोमेंट का भी शिकार हुई हैं और उसके बाद बुरी तरह से ट्रोल हुई हैं.

उर्वशी रौतेला

कैमरा के सामने ग्लैमर दिखाते हुए उर्वशी हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार

इन दिनों उर्वशी की एक तस्वीर खूब वायरल हो रह है , जिसमें वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई हैं. दरअसल उर्वशी एक शो में गयीं थी और मीडिया के सामने ग्लैमरस तरह से पोज़ देने के चक्क्र में उनकी ड्रेस खिसक गयी और ड्रेस ठीक करते हुए वो कैमरा में कैद हो गयीं. उनकी यह तस्वीर तुरंत ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गयीं और सभी ने उन्हें खूब ट्रोल किया.

उर्वशी रौतेला

उर्वशी आये दिन दर्शकों के साथ जुड़े रहने के इंस्टाग्राम पर अपनी तसवीरे शेयर करती रहती हैं , जिसमें किन्हीं में वो खूब ट्रोल होती हैं तो कोई तस्वीर दर्शकों को खूब भाति हैं. हाल ही में उर्वशी ने सभी के साथ डीके तस्वीर शेयर की है जो बाथरूम में ली गयी है , इसमें उर्वशी लाल रंग की बिकिनी में शीशे के सामने खड़ी हैं.

अगर बात करें उर्वशी के काम की तो अब तक ये कुछ फिल्मों जिनमें सिंह साब द ग्रेट , सनम रे , हेट स्टोरी , पागलपंती आदि शामिल हैं. आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद. और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.