Breaking News
Home / Bollywood / उर्वशी रौतेला यूक्रेन से बाल-बाल बच के निकली, हमला हुआ तब कर रही थी शूटिंग

उर्वशी रौतेला यूक्रेन से बाल-बाल बच के निकली, हमला हुआ तब कर रही थी शूटिंग

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को लेकर एक बड़ी खबर लेकर आई हैं. उर्वशी रौतेला यूक्रेन से बाल-बाल बच के निकल पायी है। अभिनेत्री उर्वशी रौतेला यूक्रेन में थीं, जब रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने गुरुवार को यूक्रेन पर हमले का आदेश दिया, हालांकि वह मुश्किल से इस सैन्य कार्रवाई में बच गईं। वह बमबारी और गोलीबारी से बचने में सफल रही। इस खतरे से बचाने के लिए उर्वशी ने भगवान का शुक्रिया अदा किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳 (@urvashirautela)

दरअसल, एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने शुक्रवार को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस बीच, उर्वशी ने कहा, “मेरे माता-पिता इस दिन को बहुत खास बनाते हैं, इसलिए वे जन्मदिन के जश्न के लिए मालदीव में हैं।”

लेकिन अपने जन्मदिन समारोह के दौरान, उन्होंने एक बड़ा बयान दिया कि वह मुश्किल से रूस-यूक्रेन युद्ध से बच पाए हैं। क्योंकि उर्वशी युद्ध से पहले यूक्रेन में थी और वह वहां फिल्म की शूटिंग कर रही थीं।

Urvashi Rautela In Revealing And Ravishing Looks - Movie News

एक्ट्रेस यूक्रेन में फिल्म की शूटिंग कर रही थी –

उर्वशी पिछले कुछ दिनों से यूक्रेन में अपनी तमिल डेब्यू फिल्म ‘द लीजेंड’ की शूटिंग कर रही हैं। वहीं रूस ने 24 फरवरी को यूक्रेन पर मिसाइलों की बारिश शुरू कर दी थी। वह भाग्यशाली थी कि हमले से ठीक पहले अभिनेत्री अपना जन्मदिन मनाने के लिए मालदीव पहुंची। अभिनेत्री ने यूक्रेन से दो वीडियो भी साझा किए।

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.