Home / Bollywood / पारदर्शी घड़ियाँ से बनाया उर्फी ने अपना स्कर्ट, अखिर कब खतम होगी उर्फी के अजीब फैशन सेंस

पारदर्शी घड़ियाँ से बनाया उर्फी ने अपना स्कर्ट, अखिर कब खतम होगी उर्फी के अजीब फैशन सेंस

उर्फी जावेद अपने असामान्य लुक से अपने प्रशंसकों को विस्मित करने में कभी विफल नहीं होती हैं। सोशल मीडिया पर अपने नवीनतम लुक के हिस्से के रूप में, अभिनेता ने एक पोशाक बनाने के लिए सबसे अधिक संभावना वाले उत्पाद का उपयोग किया। उसने मिनी-स्कर्ट बनाने के लिए कई कलाई घड़ियाँ संकलित कीं। फिर से, कुछ ऐसा जो केवल वह करने की कल्पना कर सकती थी!

उर्फी दिखी न्यू फैशन सेंस के साथ

उर्फी जावेद ने शनिवार शाम को इंस्टाग्राम पर एक त्वरित वीडियो डाला जिसमें वह अपने नवीनतम स्टाइल पिक को फ्लॉन्ट करती देखी जा सकती हैं। उन्होंने न्यूड बिकिनी बॉटम के ऊपर ट्रांसपेरेंट मिनी स्कर्ट पहनी थी। जबकि उसने एक मूल लैवेंडर टी-शर्ट पहनी थी, स्कर्ट ही इंटरनेट पर बात करने के लिए पर्याप्त थी। उर्फी ने अलग-अलग आकार की घड़ियाँ एक साथ चिपका दीं और उन्हें एक स्कर्ट का रूप देने के लिए लटका दिया। उसने बस ‘व्हाट्स द टाइम मैंन!’ लिखा। इंस्टाग्राम पर उसकी पोस्ट के कैप्शन में और प्रशंसकों को टिप्पणी अनुभाग में ‘समय तुम्हारा है’ का जवाब देने के लिए तत्पर था।

उर्फी ने अपनी बेबाकी से किया सब का मुह बंद

उर्फी को सबसे चौंकाने वाले कपड़े पहनने और उन्हें उसी तरह काम करने के लिए जाना जाता है जैसा वह कर सकती हैं। वह एक फैशनिस्टा है जिसे किसी ने आते नहीं देखा और अब, वह अपने बदमाश लुक से सोशल मीडिया पर राज करती है। सिर्फ अपने फोटोशूट और वीडियो ही नहीं, उर्फी यह सुनिश्चित करती है कि जब वह मीडिया के साथ भी बातचीत कर रही हो, तो वह खुद को बेबाकी से व्यक्त कर रही हो। उन्होंने हाल ही में एक फोटोग्राफर द्वारा अपमानजनक टिप्पणी पर पपराज़ी को भी आड़े हाथों लिया।

बना उर्फी फैशन का मजाक

उर्फी जावेद ने अपने अजीबोगरीब फैशन को जारी रखते हुए एक बार फिर सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान खींचा है। इस बार, दिवा ने अपनी मिनी-स्कर्ट के साथ नेटिज़न्स को आश्चर्यचकित कर दिया, जो पूरी तरह से कलाई घड़ी के अतिरिक्त और पुराने डायल से बना था। देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया और एक्ट्रेस ट्रोल के राडार पर आ गईं. बेफिक्र नेटिज़न्स में से एक ने लिखा, ‘ये तो सच में पागल हो गई’, जबकि दूसरे ने कहा, ‘चलती फिरती समय।’ हालांकि, उर्फी के प्रशंसकों ने संख्या में प्यारे दिलों और फायर इमोजीस को गिराकर उन पर प्यार बरसाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *