Breaking News
Home / Bollywood / एडल्ट मूवी बनाते हुए रंगे हाथ पकड़ी गई उर्फी जावेद ,वायरल हुआ वीडियो

एडल्ट मूवी बनाते हुए रंगे हाथ पकड़ी गई उर्फी जावेद ,वायरल हुआ वीडियो

उर्फी जावेद अभिनय की दुनिया की जानी मानी अदाकाराओं में से एक है और वह हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरती रहती है । उर्फी जावेद अपने सोशल मडिया पर काफी फुर्ती से रहती है ।वह हमेशा उनके चाहने वालो के लिए अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल से संबंधित कोई न कोई जानकारी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर देती रहती है और वह लोग इनकी पोस्टों पर हमेशा अपना प्यार बरसाते हुए दिखते है ।

आखिर क्यों फसाया उर्फी जावेद को उनके डायरेक्टर ने ?

पिछले कुछ समय से उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेज़ी से वायरल हो रहा है ।इस वायरल वीडियो में पुलिस उर्फी जावेद को किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान पकड़ती दिखाई दे रही है ।वही इस मामले पर अदाकारा का कहना है की उसका इन अब कोई लेना देना नही है ।अभिनेत्री का कुछ समय से जो वीडियो वायरल हो रहा है वो रोहित गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सांझा किया था ।वीडियो में साफ साफ दिखाई दे रहा है की उर्फी एक लड़की के साथ ऑफिस जाकर बाहर आती है । जहां पर वह फिल्म के डायरेक्टर से फिल्म के बारे में बात कर रही होती है ।

उस वायरल विडियो में निर्माता उर्फी को बताया है की यह फिल्म बहुत ही गुप्त रूप से बनेगी और इसकी शूटिंग भी गुप्त तरीके से प्रारंभ होगी जिस पर उर्फी फिल्म के लिए हामी भर देती है और अपने साथ आई लड़की को बाहर जाने को कहती है ।जिसके बाद निर्माता उर्फी को बताते है की इस फिल्म का नाम टाइटैनिक होगा । मूवी में रणबीर कपूर को भी कास्ट किया गया है ।

लेकिन वह इस मूवी में अंतोगनिस्ट का भूमिका निभाएंगे  ।निर्माता की ये बात सुनने के बाद अदाकारा बहुत ज्यादा चकित हो जाती है इसके बाद निर्माता उनकी रणबीर कपूर से बात भी करवाते है फोन पर । इन सबके बाद उर्फी का सवाल निर्माता से यह होता है की फिल्म का हीरो कौन है ।निर्माता इन सबके बाद अभिनेत्री को बताते है की फिल्म के हीरो बाहर के देश का सितारा है ।यह देख कर उर्फी को सदमा लगता है और वह निर्माता से पूछती है की आपने तो बोला था की वह कोई विदेश का जाना माना स्टार है ।

तब निर्माता अदाकारा को बताते है की वह जाना माना ही है वह युगांडा का एक्टर है । यह सब हो जाने के बाद निर्माता अदाकारा को ट्रायल देने को कहते है तभी वीडियो में पुलिस आ जाती  है ।पुलिस को शक होता है की वह कुछ गलत काम हो रहा है जिसके बाद निर्माता उर्फी पर सब कुछ टॉप देते है की उसी ने इनको एडल्ट मूवी की शूटिंग के लिए बुलाया था ।जिसके बाद अदाकारा को झटका लगता है ।लेकिन यह वीडियो बस एक मजाक के तौर पर वायरल हो रहा था जिसपर सभी लोग खुबपयार लूटा रहे है ।

About niyati

Leave a Reply

Your email address will not be published.