Breaking News
Home / Bollywood / उर्फी जावेद एक बार फिर हो रही हैं अपने अजीब ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल, इस बार दिखी कुछ ऐसे कपड़ों में

उर्फी जावेद एक बार फिर हो रही हैं अपने अजीब ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल, इस बार दिखी कुछ ऐसे कपड़ों में

उर्फी जावेद आये दिन अपने अजीब कपड़ों की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कभी यह किसी प्रकार के कपड़े पहन अपना मज़ाक बनवाती हैं कभी किसी प्रकार के. एक बार इन्होने एक अजीब सी नीले रंग की ड्रेस में अपना फोटोशूट करवाया. उनकी ड्रेस ऐसी लग रही थी मानों चूहों ने कुतरी हो. आये दिन उर्फी सोशल मीडिया पर अपनी अजीब ड्रेस पहन फोटोशूट करवाती हैं, और इसके बाद सभी इनका बहुत मज़ाक बनाते हैं. कुछ तो कमैंट्स में बहुत कुछ लिख देते हैं, लेकिन इस सब के बाद भी उर्फी अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आती, और ऐसे ही अजीब कपड़ों में घूमती हैं.

उर्फी जावेद

इस बार ऐसे कपड़े पहन उर्फी जावेद निकली बाहर, सबने उड़ाया जमकर मज़ाक

उर्फी जावेद एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री हैं। इस अभिनेत्री ने बड़े भैया की दुल्हनिया में अवनी की भूमिका, मेरी दुर्गा में आरती और बेपनाह में बेला और एएलटी बालाजी पर प्रसारित होने वाले पंच बीट सीजन 2 में मीरा की भूमिका निभायी है। उर्फी ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 में एक प्रतियोगी के रूप में भी भाग लिया है. यूँ तो उर्फी एक जानी मानी अभिनेत्री है, लेकिन अपने भद्दे फैशन के कारण हर जगह ट्रोल होती हैं, मानो उर्फी जानबूझकर सुर्ख़ियों में आने के लिए ऐसा अजीब फैशन कर रही हों. पर चाहे जो भी हो चाहे उर्फी यह जानबूझकर कर रही हों या नहीं, पर यह बात तो साफ़ है की अपने फैशन की वजह से वो हर जगह ट्रोल हो रही हैं.

उर्फी जावेद

ऐसे भद्दे फैशन में नज़र आयीं उर्फी

इस बार उर्फी ने सारी हदें ही पार कर दी. इस बार वो ऐसे अजीब फैशन में नज़र आयीं जिसमें उर्फी ने जो कपड़े अंदर पहने जाने चाहिए वे कपड़ों के बाहर से पहनें हैं. उनकी यह बेढंगे कपड़ों में तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और सुर्खियां बंटोर रही हैं. बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर ने भी उनकी तस्वीर सभी के साथ शेयर करते हुए उसे कैप्शन दिया, ‘मुझे ठण्ड अच्छी नहीं लगती, इतने छोटे कपड़ों में’.

उर्फी जावेद

आपको बता दे की उर्फी अक्सर यही जताती हैं की उनका जो मन करेगा वो वही पहनेंगी और उन्हें ट्रोलर्स की बात से भी कोई फर्क नहीं पड़ता है. दूसरी ओर सभी उन्हें ट्रोल करते हुए यही बोल रहे हैं की उर्फी के पास कोई काम नहीं बचा है जिस वजह से वो अब बेढंगे कपड़ों में फोटोशूट करवा आये दिन सुर्खियां बटोरती रहती हैं.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About apporva

Leave a Reply

Your email address will not be published.