Breaking News
Home / Bollywood / टॉपलेस अंदाज में घर से निकलना Urfi Javed को पड़ा भारी, शरीर पर पड़ गए ऐसे-ऐसे निशान

टॉपलेस अंदाज में घर से निकलना Urfi Javed को पड़ा भारी, शरीर पर पड़ गए ऐसे-ऐसे निशान

मुबंई: बिग बॉस ओटीटी फेम और एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने अतंरगी कपड़ो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। अक्सर वह मुंबई की सड़कों पर अजीबो-गरीब कपड़ों में स्पॉट होती रहती हैं। इस बीच एक बार फिर उर्फी अपने अतरंगी कपड़ो को लेकर चर्चा में आ गई है। हालांकि इस बार उन्हें अपने फैशन के चलते काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

उर्फी की तस्वीरें लेने के लिए लोगों का लगा तांता

Bigg Boss OTT fame Úrfi Javed gets trolled for her outfit once again; netizens say, 'Itna airport kyu jaati hai' [WATCH]

आपको बता दें कि, हाल ही में उर्फी जावेद अपने घर से टॉपलेस अंदाज में हैवी जंजीरों वाली ड्रेस वाली पहन कर बाहर निकली थी। जहां उनका यह अतरंगी अंदाज देख हर कोई हैरान था वहीं उनकी तस्वीर लेने के लिए लोगों का तांता लग गया। हर कोई उर्फी के इस अजीबो-गरीब अंदाज को अपने कैमरे में कैद कर लेना चाहता था।

टॉपलेस अंदाज में पब्लिक प्लेस में पहुंची एक्ट्रेस

Urfi Javed's top rests on just a thin thread! Watch this VIDEO carefully

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि, उर्फी जावेद ने शॉ्र्टस के ऊपर जालीदार स्कर्ट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं उर्फी ने इस दौरान टॉप नहीं बल्कि हैवी जंजीरों को पहना हुआ है जो उन्होंने गर्दन से लपेट कर अपने लुक को बोल्डनेस का ट्विस्ट दिया था। साथ ही अपने इस लुक को पूरा करने के लिए उर्फी ने हाई हील्स कैरी किए और हेयरस्टाइल के लिए पोनीटेल बनाई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

जंजीरें पहनना उर्फी को पड़ा भारी

urfi javed

हालांकि इसके बाद उर्फी ने अपनी बीफोर और आफ्टर की तस्वीरें अपने अकाउंट पर शेयर की है। इन फोटोज को देखने के बाद आप अंदाजा लगा सकते है कि, इस ड्रेस को पहनना एक्ट्रेस से लिए कितना मुश्किल रहा होगा। बता दें कि, उर्फी का ये अंदाज अब उन्हीं पर भारी पड़ गया है। ये उनके लिए काफी पेनफुल साबित हो रहा है। भारी जंजीरों के कारण उर्फी की गर्दन में लाल निशान पड़ गए हैं। उर्फी ने इन निशान की तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए फैंस के साथ शेयर की हैं।

About apporva

Leave a Reply

Your email address will not be published.