Breaking News
Home / Bollywood / उर्फी जावेद हुईं इस ड्रेस को पहनने के लिए बुरी तरह ट्रोल, आप भी देखें उनकी यह तसवीरें

उर्फी जावेद हुईं इस ड्रेस को पहनने के लिए बुरी तरह ट्रोल, आप भी देखें उनकी यह तसवीरें

बिग बॉस ओटीटी में अपने छोटे से कार्यकाल के बाद उर्फी जावेद ने सभी का दिल जीत लिया। वह शो से बाहर होने वाली पहली बिग बॉस ओटीटी प्रतियोगी थीं। अपने एलिमिनेशन के बाद उर्फी कई तरह वे विवादों का हिस्सा बनती रहती हैं, और इसका मुख्य कारण है, उनका अनूठा फैशन|

इस बार भी वह अपने अजीबोगरीब फैशन की वजह से बुरी तरह से ट्रोल हो गयी हैं| उनका यह फैशन किसी को पसंद नहीं आ रहा है और सभी उनकी इस ड्रेस की खूब निंदा कर रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि उर्फी के सरनेम की वजह से जावेद अख्तर की भतीजी होने की भी अफवाह उड़ी थी।

हो रहीं हैं उर्फी जावेद अपनी इस ड्रेस की वजह से बुरी तरह से ट्रोल, जानें क्या है उर्फी की इस ड्रेस में ऐसा

अपने बिग बॉस ओटीटी से एलिमिनेट होने के बाद, उर्फी ने कई टीवी शो में अभिनय किया। वह बड़े भैया की दुल्हनिया में अवनी की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं। उन्हें मेरी दुर्गा में आरती के रूप में, बेपनाह में बेला और पंच बीट सीजन 2 में मीरा के रूप में भी देखा गया है, जो एएलटी बालाजी पर स्ट्रीम होती थी।

इस ड्रेस की वजह से हुई उर्फी जावेद बुरी तरह से ट्रोल

2016 से 2017 तक, उर्फी ने स्टार प्लस के चंद्र नंदिनी में छाया की भूमिका निभाई। 2018 में, अभिनेत्री ने सब टीवी के सात फेरो की हेरा फेरी में कामिनी जोशी की भूमिका निभाई। 2020 में, उर्फी जावेद ये रिश्ता क्या कहलाता है में शिवानी भाटिया के रूप में शामिल हुईं, और बाद में कसौटी ज़िंदगी की में तनीषा चक्रवर्ती की भूमिका निभाई।

अजीब दिखने वाले आउटफिट्स में बैक-टू-बैक दिखावे के साथ उर्फी अब इंटरनेट पर एक जाना-पहचाना नाम बन गई है। क्रिसमस पर, उर्फी ने लाल / सफेद पहनने की परंपरा को तोड़ दिया और इस विशेष दिन को अपने दोस्तों के साथ नीले रंग की पोशाक पहने हुए मनाया, जो हर जगह से कटी हुई लग रही थी। इतना ही कि नेटिज़न्स ने इसे एक आकस्मिक पोशाक कहा, जिस पर चूहों ने हमला किया, और उसे कुतर दिया। ट्रोलिंग अब उर्फी का पर्याय बन गई है और ये लुक भी कुछ अलग नहीं था|

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.