Breaking News
Home / NEWS / ऊर्फी जावेद ने बताया की कैसी गलत सोच रखते थे उनके पिता उनके लिए!

ऊर्फी जावेद ने बताया की कैसी गलत सोच रखते थे उनके पिता उनके लिए!

ऊर्फी जावेद एक भारतीय अभिनेत्री है।सोशल मीडिया एक बहुत बड़ा प्लेटफार्म है जहाँ पर कोई भी चीज बहुत तेजी से वायरल होती है जिसके चलते कोई भी व्यक्ति रातो-रात सुर्ख़ियो में बन जाता है. ऐसा ही कुछ वर्तमान समय मे बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री के साथ हुआ जिसका नाम उर्फी जावेद है. हालहिं में उर्फी जावेद के बारे में एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह उन्ही की ही बातए हो रहा है. उर्फी जावेद के बारे में खुलासा किसी ओर नही बल्कि खुद उर्फी जावेद ने करा है और अपने बारे में बहुत बड़ी बात बोली है. जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह उन्ही की बाते हो रही है. आपकीं जानकारी के लिए बता दे कि उर्फी जावेद ने बचपन में अपने साथ हुए गलत कामो के बारे में बताया है और साथ ही उर्फी जावेद ने यह भी बताया खुद उनके पिता भी उन्हें गलत काम करने वाले लड़कीं समझते थे. आइए आपको आगे आर्टिकल के माध्यम से उर्फी जावेद के इस दर्द के बारे में विस्तार से बताते है.

उर्फी जावेद

 

ऊर्फी जावेद

उर्फी जावेद को आज के समय मे सभी लोग जानते है क्योंकि उन्होंने भारत के सबसे पसन्दीदा रियलिटी शो में बिगबॉस में कंटेस्टन के तौर पर गई थी. इसी के चलते वर्तमान में सभी इन्हें जानते है. उर्फी जावेद इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में उनका एक वीडियो सामने आया है जिंसमे वह अपने ऊपर हुए दर्द के बारे में बता रही है. उर्फी जावेद ने बताया कि जब वह स्कूल में थी तो एक लड़के ने उनकी गलत वीडियो बना ली थी और उसे वायरल कर दिया था जिसके चलते यह बात उनके परिवार वालो को भी पता चल गई थी. उर्फी ने आगे बताया कि इस वीडियो के बाद उनके पिता भी उन्हें गलत वीडियो बनाने वाली और गलत काम करने वाली लड़की समझते थे जिंसके चलते उर्फी को उनके पिता जी कमरे में बंद करके रखते थे. आगे आपको आर्टिकल मे बताते है कि उर्फी जावेद किस प्रकार अपने पिता से बचकर मुम्बई आई.

ऊर्फी जावेद

 

ऊर्फी जावेद ने पिता का घर छोड़ा!

उर्फी जावेद के बारे में अभी तक के आर्टिकल को पढ़ने से तो आप समझ ही गए होंगे कि उन्होंने अपने जीवन मे कितना कुछ सहन किया. उर्फी जावेद अपने पिता के इस वर्ताव से काफी परेशान हो गई थी जिसके चलते वह अपनी माँ के साथ पिता का घर छोड़कर आ गई थी और साथ मे अपनी माँ को भी लेकर आ गई थी और खुद ही अपने बहन और अपने पूरे परिवार को संभाला है. उर्फी जावेद ने आगे बताया कि पिता ने दूसरी शादी भी कर ली थी और हमारे परिवार की कोई चिंता नही की. कुछ इस प्रकार उर्फी जावेद ने लोगो को अपने दर्द के बारे में बताया है जिसका उन्होंने कम उम्र में सामना करा था.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.