Home / NEWS / उर्फी खान ने जाहिर की अपनी दुखभरी दास्तां , बताई की घरवाले समझते थे पोर्नस्टार !!

उर्फी खान ने जाहिर की अपनी दुखभरी दास्तां , बताई की घरवाले समझते थे पोर्नस्टार !!

हिंदुस्तान के सबसे बड़े और सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस जो की 2021 में पहली बार सिर्फ ott पर ही रिलीज हुआ था और उसका नाम भी बिग बॉस ओटीटी था एक बेहद ही कामयाब सीजन था।

अक्सर चर्चाओं में बनी रहती है उर्फी

आज हम बात करेंगे उसी बिग बॉस ओटीटी की एक कंटेस्टेंट के बारे में जिंक नाम है उर्फी जावेद ।उर्फी अक्सर पब्लिक के बीच सुर्खियों में बनी रहती हैं चाहे वो उनकी कोई हॉट या बोल्ड अवतार वाली तस्वीरें हो या फिर उनकी कोई अजीबोगरीब पोशाक जिन्हे पहनने की वजह से वे अक्सर चर्चा में रहती हैं । अभी कुछ ही दिनों पहले उर्फी सरेआम मौजे से बनी एक ब्रा पहनी हुई नजर आई थी , और इसके बाद उन्हें उनके इस लुक के लिए काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा । हालाकि आज कल उर्फी जावेद सभी जगह छाई हुई हैं अपने बयान को लेकर । उर्फी ने अपनी निजी जिंदगी से लेकर कई राज खोले हैं।

घरवाले ने नही दिया अर्फी का साथ
दरअसल , उर्फी जावेद जब बिग बॉस ओटीटी से बाहर हो गई थी तो उस घर से बाहर आने के बाद उन्होंने मीडिया के बीच में अपनी जिंदगी से जुड़ी बहुत सी बातें साझा की थी । इसी दौरान उर्फी जावेद ने खुलासा करते हुए ये कहा था की उनका बचपन काफी मुश्किलों में बीता था और वे डिप्रेशन का शिकार भी हो चुकी थी । उर्फी ने इस बात के बारे में आगे बढ़ते हुए बताया की जब वह 11वी क्लास में थी उनके किसी एक दोस्त ने उनकी एक तस्वीर किसी एडल्ट साइट पर पोस्ट कर दी थी जिसके बाद उनके परिवार के सदस्यों ने उन्हें गलत समझना शुरू कर दिया और कोई भी उनका साथ नहीं देता था ।
सिर्फ इतना ही नहीं ऊर्फी को अपने करीबियों के सामने अपनी बात को रखने मौका तक भी नहीं दिया गया । उर्फी ने बताया कि उस समय मुझे हर कोई दोषी माने जा रहा था । परिवार वालों और रिश्तेदारों को भी ये लग रहा था की मैं सभी से छुप छुपकर किसी पोर्नस्टार का काम करती हूं ।

अब सक्सेस की रह पर चल पड़ी है ।

आपको ये बता दे कि उर्फीय जावेद आज के समय की एक मशहूर अभिनेत्री है जो की छोटे परदे पर अपना जलवा बिखेर रही हैं । उन्होंने चंद्र , नंदिनी , जीजी मां , मेरी दुर्गा आदि जैसे बहुत सारे शोज में काम किया । इन सभी के अलावा भी उर्फी बिग बॉस ओटीटी में एक कॉन्टेस्टेंट के रूप में नजर आई , हालाकि यह बात अलग है की वे 8वे दिन ही उस घर से बाहर हो गई थी , पर बिग बॉस के घर में उनका कनेक्शन जीशान खान से बना था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *