Breaking News
Home / Bollywood / उर्फी जावेद का दुख आया बाहर, रोते रोते बोली, ‘मेरे पिता ने मेरे साथ शारीरिक…..’

उर्फी जावेद का दुख आया बाहर, रोते रोते बोली, ‘मेरे पिता ने मेरे साथ शारीरिक…..’

टेलीविजन अदाकारा उर्फी जावेद का कहना है कि जब उनकी तस्वीरें एक अडल्ट साइट पर लीक कर दी गईं थी, उस वक्त उनको परिवार के लोगो का भी साथ नहीं मिला था ।उन्होंने बोला, उन्हें उस समय गुनेगार करार दिया गया और लोगों को लग रहा था की वे गुप्त रूप से एक पोर्न स्टार है।

आखिर किस बात का खुलासा किया उर्फी ने?

उर्फी ने ये बातें एक इंटरव्यू के समय बोली हैं। उन्होंने बोला कि इस दुर्घटना के बाद उनके पिता ने भी उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से पीड़ा पहुचाई। उनके रिश्तेदार उनके बैंक खाते की जांच करना चाहते थे, जिससे छिपे हुए पैसों का पता लगाया जा सके।

क्या कह कर बुलाते थे अभिनेत्री को उनके रिश्तेदार?

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी जावेद ने अपने पिता और रिश्तेदारों पर बहुत से गंभीर आरोप लगाए हैं। अभिनेत्री ने बताया कि उनके रिश्तेदार उन्हे ‘पोर्न स्टार’ कहकर संबोधित करते थे।

कैसा रहा उर्फी बिग बॉस का सफर ?

टलीविजन दुनिया की मशूर अभिनेत्री उर्फ जावेद बहुचर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के ओटीटी घर से बाहर निकलने वाली पहली प्रतिभागी है।उन्होंने घर से बाहर  निकलने के लिए प्रतिभागी जिशान खान को दोषी बताया । बिग बॉस ओटीटी के बाद उर्फ जावेद बहुत से कारणों लोगो के चर्चा करने जा विषय बनी हुई है ।

उन्होंने बोला की लोग उनके बारे में इतनी अश्लील बातें किया करते थे की वे अपना असली नाम तक भूल जाती थी। किसी लड़की को उनके साथ नहीं जाने की अनुमति दी जाती थी ।इस घटना के बाद उन्होंने खुद पर विश्वास किया ।

क्या किया उर्फी पिता ने उनके साथ ?

उनके पिता जब उन्हें पीड़ित और गुनहगार करार देते थे ,वे कुछ नही बोली थी ।इन सब चीजों को झेलने के अलावा वे कोई और विकल्प नहीं अपना सकती थी ।उनका कहना है की किसी भी लड़की को उस दौर से ना गुजरना पड़े जिससे वो गुजरी है ।उन्हे उनके पिता के सामने कुछ भी बोलने की आज्ञा नहीं थी ,वो केवल उनकी प्रताड़ना को सह सकती थी ,उन्हें हमेशा एहसास कराया गया की लड़कियां कभी बोलती नहीं है।

केवल लडको को निर्णय लेने के लिए आज्ञा दी जा सकती है ।उन्हे नही पता था की वे बोल भी सकती है लेकिन जब उन्होंने अपना घर छोड़ा ,तब उन्हे खुद को संभालने में काफी समय गुजरना पड़ा ।

About niyati

Leave a Reply

Your email address will not be published.