Breaking News
Home / Bollywood / उर्फी जावेद ने बयां किया दर्द, महिला डायरेक्टर की जबरदस्ती से वेब सीरीज में करना पड़ा था ऐसा गंदा काम

उर्फी जावेद ने बयां किया दर्द, महिला डायरेक्टर की जबरदस्ती से वेब सीरीज में करना पड़ा था ऐसा गंदा काम

उर्फी जावेद (Urfi Javed) की गिनती उन एक्ट्रेस में होती है जो सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं. हालांकि उर्फी अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने बयानों को लेकर चर्चा बटोरती हैं. एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी जावेद (Urfi Javed Interview) ने कहा था कि उन्हें किसी वेब सीरीज में काम करने के लिए जबरदस्ती ले,,स्बि,,यन शूट करवाया गया था.

Urfi Javed gets trolled again for wearing a revealing dress, 'does not wear a bra' - Informalnewz

एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने खुलासा किया था कि कैसे करियर के शुरुआती दौर में उन्हें बुरा वक्त देखना पड़ा था. इसी दौरान उन्होंने अपने साथ हुई एक घटना का जिक्र भी किया था.

Top 10 looks of Bigg Boss OTT contestant Urfi Javed that are living in our heads rent-free

उर्फी जावेद ने बताया था कि एक बार उन्हें ले,,स्बि,,यन शूट भी करना पड़ गया था वो भी ज,बर,,दस्ती.उर्फी ने कहा कि प्रोड्यूसर ने उन्हें बिना बताए बोल्ड सीन शूट करवाना शुरू कर दिया.

Urfi Javed flaunts her sexy body in swimsuit - see new hot photos.

उर्फी जावेद ने आगे कहा कि जब उन्होंने इस सीन को करने के लिए मना कर दिया था तो महिला डायरेक्टर ने उन्हें जे,ल भेजने की ध,,मकी दी थी.

lesbian सीन देण्यासाठी निर्मात्याने केली Urfi Javedवर जबरदस्ती; अभिनेत्रीने घेतला होता आत्महत्येचा निर्णय - Marathi News | bigg boss ott fame urfi javed reveals she had ...

उनका कहना था कि कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है तुमने. अगर सीन नहीं करोगी तो तुम्हें बहुत बुरा अंजाम भुगतना पड़ जाएगा. उर्फी ने कहा कि वो नई थीं इसलिए डायरेक्टर की ध,,मकी से ड,,र गईं.

Urfi Javed: The Producer Made Me Do A Full Lesbian Scene Threatening To Take Legal Action If I Said No

इसका फायदा उठाते हुए मेकर्स ने उनसे फुल फ्लेज्ड ले,,स्बि,,यन शूट करवा लिया था.बता दें उर्फी लखनऊ की रहने वाली हैं और वो घर से भागकर मुंबई पहुंच गई थीं.

Urfi Javed Recalls When A Producer Removed Her Clothes, Threatened Her To Do An Explicit Scene

दरअसल उर्फी का कहना था कि उनके परिवार के लोग काफी रूढ़ीवादी विचारों वाले थे, वो नहीं चाहते थे कि उर्फी ग्लैमर वर्ल्ड में जाए.

About apporva

Leave a Reply

Your email address will not be published.