Breaking News
Home / Bollywood / उर्फी जावेद ने पार की सारी हदें, बिना इनर के फ्रंट ओपन हुडी टॉप पहना

उर्फी जावेद ने पार की सारी हदें, बिना इनर के फ्रंट ओपन हुडी टॉप पहना

उर्फी जावेद आये दिन अपनी बोल्डनेस और हॉट तस्वीरों की वजह से इंटरनेट पर छाई रहती हैं। उनकी हर एक तस्वीर पोस्ट होते ही वायरल हो जाती है। उनके बिंदास अंदाज़ की वजह से वो अक्सर ट्रोल हो जाती हैं लेकिन, हर बार अपनी नई तस्वीर के साथ उर्फी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देती हैं। एक बार फिर उर्फी ट्रोलर्स के निशाने पर हैं और इस बार उनपर बोल्डनेस की सारी हदें पार करने का आरोप लगा है।

बिना किसी इनर वियर के फ्रंट ओपन टॉप में मचाया बवाल

हाल ही में उर्फी जावेद की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमे वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। उर्फी की इस तस्वीर को बॉलीवुड के फेमस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर योगेन शाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंंट पर शेयर किया है। इस तस्वीर में उर्फी ने बिना किसी इनर वियर के फ्रंट ओपन सिमरी हुडी टॉप पहन रखी है और इसके साथ मैचिंग स्कर्ट कैरी किया है। उर्फी की इस तस्वीर पर लगातार लोग कमेंट कर रहे हैं। कुछ यूज़र्स तो यहां तक कह रहे हैं कि उर्फी को कपड़े पहनना पसंद नहीं है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘बकवास पोशाक और बकवास ड्रेसिंग सेंस।’

उर्फी जावेद को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया

आपको बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उर्फी जावेद ने जो टॉप पहना हुआ था वह पूरी तरह से ट्रांसपेरेंट था। ये देख सोशल मीडिया यूजर्स के भी होश उड़ गए हैं। कुछ फेन्स को उर्फी का ये लुक काफी पसंद आया तो कुछ फेन्स ने उर्फी को इस बात पर ट्रोल किया। उर्फी ज्यादातर ट्रोल होने की वजह से सुर्खियों में रहती है। उर्फी जावेद ने ब्लैक मेश टॉप पहना हुआ था। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक पैंट भी पहनी हुई थी। वहीं उर्फी के ट्रांसपेरेंट टॉप में आगे की तरफ सिर्फ पतला कपड़ा था। उर्फी के इस बोल्ड लुक को देख सोशल मीडिया यूजर्स के भी पसीने छूट गए हैं। हालांकि इस डिफरेंट लुक के लिए उर्फी जावेद भी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। लोग कितना भी उर्फी को ट्रोल करे वो हमेशा अपनी अलग ड्रेसिंग की वजह से सुर्खियों में रहती है।

About kavya Swaroop

Leave a Reply

Your email address will not be published.