Home / Bollywood / 1 साल तक थे बेरोजगार Maniesh Paul का छलका दर्द, पत्नी ने चलाया घर

1 साल तक थे बेरोजगार Maniesh Paul का छलका दर्द, पत्नी ने चलाया घर

मनीष पॉल एक बेहतरीन टीवी एंकर/होस्ट हैं उन्हें उनकी बेहतरीन टीवी होस्टिंग के लिए जी-सीने अवार्ड से नवाजा भी जा चुका है। वर्तमान में मनीष झलक दिखला जा 10 होस्ट कर रहे है. हालही में झलक दिखला जा 10 के होस्ट और एक्टर मनीष पॉल ने भी अपनी लाइफ में कई दुख देखे हैं. मनीष के इन संघर्ष के दिनों के बारे में शायद ही किसी को पता होगा.

कुछ समय पहले “जुग जुग जीयो” में नज़र आए थे

हालही में मनीष पॉल करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ में देखा गया था. वह इन दिनों अपना रेडियो शो भी होस्ट करते हैं और यहां तक कि 5 सालों बाद टीवी पर वापसी करने वाले डांस शो ‘झलक दिखला जा 10’ के मंच पर भी होस्टिंग करते नजर आ रहे हैं. आज मनीष पॉल एक पॉपुलर स्टार बन गए हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था, जब वह बिल्कुल बेरोजगार थे और घर पर बैठे हुए थे.

मनीष पॉल को याद आये बीते दिन

मनीष पॉल एक इंटरव्यू में अपने बुरे वक्त को याद कर इमोशनल हो गए. उन्होंने बताया कि, उनकी जिंदगी में एक ऐसा वक्त आया था, जब उनके पास कोई काम नहीं था. तब उनकी पत्नी संयुक्ता पॉल घर चलाती थीं. एक्टर ने कहा, “मुझे याद है कि, झलक दिखला जा से पहले, पूरे एक साल तक मैं घर पर बैठा रहा, मेरे पास कोई काम नहीं था. खाना निगलना मुश्किल था. मेरी पत्नी इस बुरे दौर में मेरे साथ थीं और कमा रही थीं. भगवान दयालु रहे हैं. उस फेज के बाद अब सब कुछ बेहतर हो गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *