Home / Bollywood / उमर रियाज़ ने गीता कपूर को दिया मुह तोड़ जवाब , कहा ” मैंने देश की सेवा की है पर आपने मुझे राष्ट्रीय टीवी पर नीचा दिखाया है “

उमर रियाज़ ने गीता कपूर को दिया मुह तोड़ जवाब , कहा ” मैंने देश की सेवा की है पर आपने मुझे राष्ट्रीय टीवी पर नीचा दिखाया है “

उमर रियाज़ जो की टीवी के जाने माने सितारे आसिम रियाज़ के भाई हैं और बिग बॉस सीजन 15 के सदस्य भी रहे चुके हैं उन्होंने एक ट्वीट किया गीता कपूर को जो कि एक जानी मानी कोरियोग्राफर हैं और सोनी टीवी के सीरियल सुपर डांसर की जज भी हैं । उमर ने अपने इस ट्वीट गीता को अपमानित न करने की कोशिश की है क्योंकि गीता ने राष्ट्रीय टीवी पर एक स्टेटमेंट दी थी जो की उमर को अच्छी नहीं लगी ।
उमर ने अपने एक ट्वीट में लिखा की ‘ गीता कपूर अपने मुझे एक रियलिटी शो में देखा और मेरे पेशे को जो की में एक डॉक्टर के रूम में होता हूं उन दोनो बातों को एक साथ मिला कर उनके बिनाह पर जज किया । मेरी प्रतिक्रिया हमेशा मेरे द्वारा लिए मेरे एक्शन पर निर्भर करती है जो की आप नही समझ सकती । ये बहुत बुरी बात है कि आपने नेशनल टेलीविजन पर मुझे ह्यूमिलिएट करने की कोशिश की।

मुश्किलों से भरा हुआ था उमर का बिग बॉस का सफर

उमर रियाज़ का बिग बॉस 15 में सफर बिल्कुल भी आसान नहीं था । उन्हें इस शो के दौरान बहुत बारी जज किया गया उन्हें उनके पेशे से रिलेट करके काफी बारी बहुत कुछ सुनने को मिला । शो के होस्ट और हिंदुस्तान के भाईजान यानी की सलमान खान ने भी उमर रियाज़ की बहुत सी बारी उन्हें डाट कर उनकी फटकार लगाई थी क्युकी वे एक गुस्से वाले डॉक्टर के रूप में लोगो के सामने नजर आ रहे थे । उसी दौरान जब कोरियोग्राफर गीता कपूर एक मेहमान के रूप में बिग बॉस के शो में आई थी उमर के उस शो में से इविक्शन से पहले , उनके वीकेंड के बार के एपिसोड में और गीता ने उस एपिसोड में उमर के पेशे पर भी सवाल उठाए। अब उमर ने गीता कपूर की उन बातों का मुंह तोड़ जवाब दिया है ।

उमर ने दर्शाए अपने अच्छे संस्कार

उमर रियाज़ ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि , जब कोविद ने सारी दुनिया में दस्तक दी थी , मैं अपने देश की सेवा कर रहा था और अपने लोगो की भी , बिना अपनी खुद की तबियत के बारे में सोचे समझे , क्योंकि यही सब कुछ मुझे बचपन से सिखाया गया है की लोगो की मैं लोगों की सेवा करूं । अपना लिए बाद में सोचूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *