Breaking News
Home / Bollywood / दो सहेलियाँ शादी करना चाहती है एक ही लडके से, सोशल मिडिया पर पोस्ट कर ढूंढ रही है लडका

दो सहेलियाँ शादी करना चाहती है एक ही लडके से, सोशल मिडिया पर पोस्ट कर ढूंढ रही है लडका

आपने अक्सर देखा होगा कि कोई भी लड़की अपने प्यार को किसी दूसरी लड़की के साथ नहीं बांटना चाहती ह|इसके उलट मलेशिया से काफी हैरान करने वाला मामला सामने आया है. मलेशिया की रहने वाली दो सहेलियां एक ही मर्द से शादी करना चहती हैं. इन दोनों सहेलियों ने फेसबुक पर ऐसा पोस्ट किया, जिसने सबको चौंका दिया है|दोनों सहेलियों ने बताया है कि वह एक ही शख्स से शादी करना चाहती हैं। फेसबुक पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि दोनों सहेलियां एक ऐसे लड़के की तलाश में हैं, जो दोनों से शादी कर सके। दोनों सहेलियों ने अपनी पसंद भी शेयर की है।

एक दुसरे कि सौतन बनना चाहती है सहेलियाँ

फेसबुक पर सेंससी मलेशिया नाम के फेसबुक पेज पर इन महिलाओं ने अपनी पसंद शेयर की. उन्होंने लिखा कि उन्हें ऐसे मर्द की तलाश है जो दोनों से शादी कर ले. दोनों बेस्ट फ्रेंड्स हैं और उन्हें सौतन बनने में कोई गुरेज नहीं है. पोस्ट में दोनों ने अपने बारे में डिटेल शेयर की है. इसके मुताबिक, एक की उम्र 31 साल है जबकि दूसरी की 27 साल. जहां 31 साल वाली एक बच्चे की मां है वहीं दूसरी अपना खुद का लांड्री बिजनेस चलाती है.

चाहिए ऐसा मर्द-

पोस्ट में दोनों महिलाओं ने लिखा कि उन्हें ऐसे पति की तलाश है जो उन्हें वैसे ही एक्सेप्ट कर ले, जैसी वो है, अगर कोई शख्स एक बार में दो पत्नियां कबूल जार सकता है तो उन्हें ये रिश्ता मंजूर है. साथ ही उन्होंने लिखा कि फेसबुक के जरिए वो अपनी किस्मत टटोल रही हैं. हो सकता है कि उन्हें यहां ऐसा कोई मर्द मिल जाए, जो दिनों से शादी करने के लिए तैयार हो जाए.

फेसबुक पर अपनी किस्मत आजमा रहीं सहेलियां

इसके अलावा पोस्ट में लिखा गया है कि वह फेसबुक पर अपनी किस्मत टटोल रही हैं। अगर उनकी किस्मत अच्छी हुई तो उन्हें यहां पर कोई ऐसा ही मर्द मिल सकता है।जैसे ही यह पोस्ट फेसबुक पर शेयर किया गया, वहां से यह वायरल हो गया। पोस्ट पर लोग बहुतायत की संख्या में कमेंट कर रहे हैं। कई लोग अपने दोस्तों को टैग करके मजे भी ले रहे हैं।

About kavya Swaroop

Leave a Reply

Your email address will not be published.