Breaking News
Home / Bollywood / टीवी सिलेब्स जो हो गए पैसों के लिए इतने मोहताज की करना पड़ा उन्हें मजबूरी में यह काम

टीवी सिलेब्स जो हो गए पैसों के लिए इतने मोहताज की करना पड़ा उन्हें मजबूरी में यह काम

टीवी सिलेब्स हों चाहे फिल्मों में काम करने वाले कलाकार, हमें अक्सर ये लगता है की जो भी एक बार टीवी में आ गया उसकी ज़िन्दगी से सारी परेशानियां खत्म हो गयी और अब वह एक आलिशान ज़िन्दगी जी रहा है. जबकि हकीकत कुछ और ही है इस इंडस्ट्री की. इस इंडस्ट्री ने जितने कलाकारों को आसमान पर चढ़ाया, उससे ज़्यादा कलाकारों को गुमनामी के सागर में ढकेल दिया. कई युवा यहां अपनी किस्मत आज़माने आते हैं, और उसके लिए वे क्या कुछ नहीं करते, लेकिन बहुत कम ऐसे हैं जो यहां आते भी हैं और सफल भी होते हैं. टीवी में इन हंसती खेलती शक्लों के पीछे कितना दर्द छिपा है, यह हम शायद ही कभी जान पाएं.

कुछ इस तरह पाई पाई को मोहताज हुए ये मशहूर टीवी सिलेब्स

आज हम आपको ऐसे कुछ टीवी कलाकारों के बारे में बताएंगे जो एक समय पर पाई पाई को मोहताज हो गए थे. और इसके लिए इन्होने अपने फैंस से भी गुहार लगायी थी ताकि वे इन्हें कुछ मदद उपलब्ध करा पाएं. इस इंडस्ट्री की चकाचौंध को देखकर आप बिलकुल भी पता नहीं लगा सकते हैं की अंदर क्या कुछ चल रहा है. कभी आपको ये कलाकार खिले हुए चेहरों के साथ ज़रूर दिखेंगे लेकिन इनकी ज़िन्दगी में कितने दुःख हैं, यह सिर्फ यही जानते हैं. आइये जानते हैं उन कलाकारों के बारे में.

टीवी सिलेब्स

शिल्पा शिंदे

इस अभिनेत्री को तो सभी काफी अच्छे से जानते हैं. भाभी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने के बाद और बिग बॉस 11 का खिताब अपने नाम करने के बाद यह अभिनेत्री कई मशहूर अभिनेता अभिनेत्रियों में से एक बन गयीं. लेकिन शो के मेकर्स के साथ कुछ अनबन होने के कारण इस अभिनेत्री ने शो छोड़ दिया. आपको बताते हैं की शो छोड़ने के बाद यह अभिनेत्री पाई पाई को मोहताज हो गयी और काफी समय तक इन्हें कोई काम भी ना मिला.

टीवी सिलेब्स

दलजीत कौर

इस प्यार को क्या नाम दूँ शो के साथ साथ यह अभिनेत्री कई अन्य शो में भी नज़र आ चुकी हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब इस अभिनेत्री के पास कोई काम नहीं था और इनके पास पैसे भी नहीं बचे थे. उन्होंने बताया की इस तंगी ने उनकी पूरी ज़िन्दगी बदलकर रख दी.

टीवी सिलेब्स

जया भट्टाचार्य

यह अभिनेत्री भी कई बड़े सीरियल में काम कर चुकी है जैसे झाँसी की रानी, मधुबाला, कसम से आदि. लेकिन इन्होने बताया की कैसे एक समय पर ये पैसों के लिए मोहताज हो गयी थी. इनकी माँ की हालत भी बहुत ही खराब थी, और पैसों की ज़रूरत थी, तब इन्होने सोशल मीडिया की मदद से अपने फैंस से मदद की गुहार की थी.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About apporva

Leave a Reply

Your email address will not be published.