Breaking News
Home / Bollywood / आखिर त्रिधा चौधरी ने कैसे किया लोगो को हैरान ?

आखिर त्रिधा चौधरी ने कैसे किया लोगो को हैरान ?

फेमस वेब सीरीज आश्रम की बबिता यानि त्रिधा चौधरी ने एक बार फिर से सोशल मिडिया का पर बढ़ा रही  है उनकी तस्वीरों  को देख कर उनके उनके चाहने वाले उनके और भी ज्यादा  दीवाने हो गए है उनकी तस्वीरों पर उनके चाहने वाले कमेंट्स करते नहीं थक रहे है ।त्रिधा चौधरी इंस्टा पर काफी ज्यादा  जागरूक रहती  है वह अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों  से अपने चाहने वालो के दिलों पर  राज करती है अब उन्होंने अपनी एक और तस्वीर अपने अधिकारित इंस्टाग्राम हैंडल पर  पोस्ट की है जिस पर उनके चाहने वालो  की निगाहें  इस कदर अटक गई है की उनसे हट ही नहीं रही है । त्रिधा ने बिकनी में तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह  बहुत ही खूबसूरत लग रही है। और उनके  हवा में लहराते हुए बाल और सनग्लासेस उनके लुक को और भी ज्यादा  खास बना रहे है ।

कैसे चौका रही त्रिधा सबको ?

त्रिधा ने वो फोटोशूट दुबई में करवाया है जिसे उनके चाहने वाले बेहद  पसंद कर रहे है। उनके चाहने वाले कमेंट्स सेक्शन में उनकी जमकर सराहना  कर रहे है। किसी की नजरें उनकी फिटनेस पर टिकी हुई  है ।इसके अलावा काफी सारे यूजर्स ने फायर इमोजी के जरिए त्रिधा को खूब कॉम्प्लिमेंट दिए  है ।

आश्रम वेब सीरीज में नजर आने वाली अदाकारा त्रिधा  चौधरी के अधिकारित इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है।त्रिधा चौधरी को  2.2 मिलियन से  कई ज्यादा लोग फॉलो करते है और वह खुद  भी 302 लोगो को फॉलो करती है। त्रिधा रियल लाइफ में बहुत हॉट और सेक्सी दिखती है  है। जिसका अंदाजा उनकी हॉट और बोल्ड तस्वीरों  से लगाया जा सकता है ।

कैसे बढ़ी त्रिधा की फैन फॉलोइंग ?

त्रिधा चौधरी  आश्रम वेब सीरीज में एक सीधी साधी शिष्य बबिता की भूमिका में नजर आई थी ।आश्रम वेब सीरीज में त्रिधा चौधरी ने एक से बढ़ कर एक इंटीमेंट्स सीन्स दिए है बॉबी देओल के साथ जिसके बाद त्रिधा की चाहने वालो की लाइन लग गई थी । आश्रम वेब सीरीज के साथ साथ त्रिधा चौधरी में काफी सारी बंगाली और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है ।जिसमें उन्होंने अपनी एक्टिंग के खूब जलवे बिखेरे है ।और वह एक बहुत ही लोकप्रिय टेलीविजन सीरियल जिया रे में भी नजर आई थी ।

About niyati

Leave a Reply

Your email address will not be published.